Adipurush: 'आदिपुरुष' का ट्रेलर रिलीज होते ही सीता के किरदार को लेकर कृति सेनन ने कह दी बड़ी बात

Adipurush Trailer: साल ही सबसे चर्चित फिल्म "Adipurush" का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही।

Update: 2023-05-09 17:32 GMT
Adipurush (Photo- Social Media)
Adipurush Trailer: साल ही सबसे चर्चित फिल्म "Adipurush" का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। बताते चलें कि बीते दिन यानी कि 8 मई को हैदराबाद में फिल्म के ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, वहीं आज फिल्म के ट्रेलर को जारी कर दिया गया।

कृति सेनन ने सीता के किरदार को लेकर कही बड़ी बात

फिल्म "आदिपुरुष" का ट्रेलर रिलीज हो गया है और अब दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की स्टारकास्ट मीडिया से रूबरू भी हुई, इसी दौरान कृति सेनन ने अपने किरदार को लेकर भी बहुत कुछ बताया।

कृति ने माता सीता का किरदार निभाने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा, "सबसे पहले मैं ओम राउत को धन्यवाद कहना चाहूंगी कि, उन्होंने जानकी के किरदार के लिए मुझे काबिल समझा। जानकी का किरदार मेरे लिए ऐसा है कि उनके लिए मेरे मन में पहले से ही श्रद्धा थी, लेकिन फिल्म के दौरान वो श्रद्धा और बढ़ती गई, क्योंकि मैं और इस किरदार को और अधिक समझती गई। एक बहुत ही पवित्र दयालु आत्मा, एक बहुत ही प्यार करने वाला दिल और एक बहुत ही मजबूत दिमाग वाला कॉम्बिनेशन....मेरे लिए जानकी का किरदार यही था।"

बहुत बड़े बजट में बनाई गई है फिल्म "आदिपुरुष"

फिल्म "आदिपुरुष" का डायरेक्शन ओम राउत ने किया है। बता दें कि इस फिल्म को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया गया है, लेकिन कहीं न कहीं मेकर्स डरे हुए हैं, क्योंकि फिल्म को लेकर पहले से ही इतना बवाल मच चुका है, ऐसे में कहीं इसका असर फिल्म पर न देखने को मिले। अगर ऐसा होता है तो मेकर्स को अच्छा खासा झटका लागेग। कृति सेनन के अलावा इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 16 जून को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News