आदित्य नारायण के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

आदित्य ने ये खबर देते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘श्वेता और मैं आप लोगों को बताते हुए बहुत अच्छा फील कर रहे हैं।’

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-04 09:14 GMT

Aditya Narayan became Father (फोटो संभार -सोशल मीडिया) 

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पापा बन गए हैं।उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से दी है।आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता नारायण (Shweta Narayan) नन्हे मेहमान के आने से काफी खुश हैं। बता दें आदित्य ने बच्चे के आने से पहले भी कुछ फोटोज़ शेयर कर के इसकी जानकारी भी दी थी। और अब जबकि वो पिता बन गए हैं तो भी उन्होंने अपने फैंस के साथ ये न्यूज़ शेयर की है।आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता नारायण (Shweta Narayan) ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म(Aditya Narayan and Shweta New Born Baby Girl) दिया है।

आदित्य ने ये खबर देते हुए कैप्शन में लिखा है- 'श्वेता और मैं आप लोगों को बताते हुए बहुत अच्छा फील कर रहे हैं, हम आपसे अपनी खुशी शेयर करना चाहते हैं कि हमें ईश्वर ने 24 फरवरी 2022 को बेटी दी है।'

Full View

आदित्य नारायण के इस गुड न्यूज का ऐलान करते ही उनके फैंस की तरफ से उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। फैंस सोशल मीडिया के जरिए सिंगर को खूब मुबारकबादी पेश कर रहे हैं। एक फैन ने कहा- मुबारक हो आदित्य भाई। तो किसी ने कहा- भैया और भाभी को बधाई हो बधाई।अपनी बेटी के जन्म पर आदित्य नारायण ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान श्वेता को देखने के बाद सभी करते थे कि उसको बेटा होगा, लेकिन मैं हमेशा से चाहता था कि मेरी पहली संतान बेटी हो और इसके लिए मैं खुदा से दुआ भी करता था, जो उन्होंने कुबूल की। आदित्य ने कहा कि मैं और श्वेता बेटी के जन्म के बाद से बेहद खुश हैं।

हमारी पूरी टीम की तरफ से भी आदित्य नारायण और श्वेता हो बहुत-बहुत बधाई।

Tags:    

Similar News