Adnaan Shaikh की पत्नी Ayesha Shaikh कौन हैं, जानिए इनके और इनके परिवार के बारे में

Who is Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh: अदनान शेख की पत्नी आयशा शेख कौन हैं, हिंदू या मुस्लिम खुल गया राज, जानिए इनके बारे में

Update:2024-10-01 15:58 IST

Who is Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh Photo And Family 

Who is  Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh : अदनान शेख की पत्नी आयशा शेख जिनसे उन्होंने पिछले महीने धूमधाम से निकाह किया था। जिसके बाद से उनकी जिंदगी कंट्रोवर्सी से भर गई, Adnaan Shaikh की बहन इफत ने पहले ही अदनान शेख के ऊपर कई सारे आरोप लगाए थे। तो वहीं अदनान शेख द्वारा उनकी बेगम आयशा शेख का चेहरा ना दिखानें और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ना वायरल करने के निवेदन मीडिया और उनके करीबियों द्वारा किए गए थे। लेकिन अदनान शेख की बहन इफत (Adnaan Shaikh Sister) ने ही अदनान की बेगम आयशा शेख की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिसके बाद उन्होंने ये भी दावा किया की आयशा हिंदू धर्म (Adnaan Shaikh Wife Religion) से है। 

अदनान शेख की बेगम आयशा शेख कौन है (Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh Biography)-

बता दे कि अदनान शेख ने बताया था कि वो आयशा को दो सालों से डेट कर रहे हैं और उन्होंने किसी के सामने अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया था। तो वही Adnaan Shaikh ने अचानक से आयशा शेख से विवाह करके सबको चौका दिया और सबसे ज्यादा सवाल इस चीज को लेकर था कि अदनान शेख की पत्नी आयशा शेख (Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh) आखिर अपना चेहरा क्यों नहीं मीडिया के सामने दिखाना चाहती हैंं। लेकिन कहते हैं ना जिस चीज को जितना छुपाया जाता है। वो उतनी ही जल्दी सबके सामने आ जाता है। ऐसा ही हुआ कुछ अदनान शेख की बेगम आयशा शेख के बारे में 

Adnaan Shaikh की बहन ने तो पहले ही दावा किया था कि उनका भाई हिंदू लड़की का धर्म (Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh Religion) परिवर्तन कराकर उससे निकाह कर रहा है। अब जाकर सोशल मीडिया पर आयशा शेख और उनके परिवार की तस्वीरें आ गई है। जिसमें सारा राज खुल गया है। 

बता दे कि अदनान शेख की बेगम आयशा शेख का वास्तविक नाम रिद्धि जावद है, जो कि एक हिंदू धर्म से संबंध रखती हैं। रिद्धी जावेद (Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh Real Name) की माँ का नाम रशमि (Ayesha Shaikh Mother) जावेद बताया जा रहा है, तो वहीं उनके पिता का नाम राहुल जावेद, भाई का नाम रितेश बताया जा रहा है। आयशा शेख की परिवार संग पूरी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। 

अब देखने लायक होगा कि अदनान इन सब खबरों को लेकर क्या बयान देते हैं, वैसे अदनान ने अभी तो एफआई की खबरों को झूठ बताया है, जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। 

Tags:    

Similar News