Adnaan Shaikh Wife Photo: अदनान शेख की पत्नी आयशा शेख का नाम है रिद्धी सामने आई फैमिली संग फोटो

Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh Pic: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट अदनान शेख की बहन ने उनकी पत्नी आयशा शेख की तस्वीरें सोशल मीडिया पर की वायरल

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-01 14:28 IST

Adnaan Shaikh Sister Share Wife Ayesha Shaikh Photo 

Adnaan Shaikh Wife: बिग बॉस ओटीटी 3 केंटेस्टेंट अदनान शेख (Adnaan Shaikh) जिन्होंने हालहि में आयशा शेख नाम की अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड संग निकाह कर लिया है। इनकी शादी में बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट समेत कई सारे सोशल मीडिया इंफ्लूएंशर और एक्टर शामिल हुए थे। Adnaan Shaikh की शादी में लेकिन सबके मन में एक ही सवाल था कि आखिर अदनान शेख अपनी बेगम आयशा शेख का फेस किसी को क्यों नहीं दिखा रहे हैं, बता दे कि अदनान शेख ने वहाँ आए हुए गेस्ट और मीडिया को पहले ही बोल दिया कि उनकी बेगम आयशा शेख की कोई भी ऐसी फोटो नहीं ली जाएगी, जिसमें उनका चेहरा दिखें, तो वहीं शादी के हर एक फंक्शन में आयशा शेख मास्क लगाए हुए नजर आ रही थी। लेकिन अब जाकर अदनान शेख की बहन इफत (Adnaan Shaikh Sister) ने आयशा शेख की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। 

अदनान शेख की बहन ने शेयर की पत्नी आयशा शेख की तस्वीरें (Adnaan Shaikh Sister Share Wife Ayesha Shaikh Photos)-

अदनान शेख  की बहन इफत ने उन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपनी पत्नी आयशा (Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh Religion) का धर्म परिवर्तन करा कर उनसे निकाह किया है। आयशा शेख का वास्तविक नाम रिद्धि है। उनके द्वारा दिया हुआ ये इंटव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो वहीं कल अदनान शेख के ऊपर उनकी बहन ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी बहन को पब्लिक प्लेस पर मारा है। Adnaan Shaikh ने अपनी बहन पर आरोप लगाया कि उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर उनकी बेगम आयशा शेख की तस्वीरें शेयर (Adnaan Shaikh Wife Pic) की है। उनको नहीं पसंद क्योंकि उनकी बेगम पर्दा करती हैं। तो वहीं अदनान शेख की बेगम आयशा शेख का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका चेहरा दिखाई दे रहा है, कहा जा रहा है कि ये वीडियो अदनान की बहन (Adnaan Shaikh Sister Ifat) ने शेयर किया है। 

अदनान शेख की पत्नी आयशा शेख फैमिली फोटो (Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh Family Photo)-

अदनान शेख की पत्नी की आयशा शेख हिंदू परिवार से हैं, उनका वास्तविक नाम रिद्धी जादव है। उनके फैमिली संग उनकी तस्वीरें अब जाकर सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। 


अदनान शेख ने बताया सच (Adnaan Shaikh Speaks Truth Against FIR)-

तो वहीं Adnaan Shaikh ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके खिलाफ झूठी अफवाह फैलाई जा रही हैं। वो अपने घर पर एकदम सेफ हैं और उनके खिलाफ एफआईआर की कॉपी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वो भी फेक है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं। 


Tags:    

Similar News