Salman Khan: पहले किया था विक्की कौशल को इग्नोर, अब गले लगाकर सुधारी गलती, सामने आया सलमान का नया वीडियो

Salmam Khan-Vicky Kaushal: बॉलीवुड सितारों के ऊपर इन दिनों आईफा अवॉर्ड्स का फीवर चढ़ा हुआ है। बहुत से सितारे अबू धाबी पहुंच चुके हैं और IIFA 2023 में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहें हैं।

Update: 2023-05-27 09:40 GMT
Salman Khan (Photo- Social Media)
Salmam Khan-Vicky Kaushal: बॉलीवुड सितारों के ऊपर इन दिनों आईफा अवॉर्ड्स का फीवर चढ़ा हुआ है। बहुत से सितारे अबू धाबी पहुंच चुके हैं और IIFA 2023 में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहें हैं। वहीं बीते दिन ही आईफा अवॉर्ड्स से एक वीडियो सामने आया था, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था, दरअसल वह वीडियो विक्की कौशल और सलमान खान का था। आईफा अवॉर्ड्स फंक्शन से सामने आया यह वीडियो खूब वायरल हुआ था और इसने सोशल मीडिया की दुनिया में खलबली मचा दी थी।

सलमान खान ने किया था विक्की कौशल को इग्नोर

बीते दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे सलमान खान और विक्की कौशल के वीडियो के बारे में आपको बताएं तो, उसमें सलमान खान अभिनेता विक्की कौशल को इग्नोर करते दिखे थे। यहां तक कि विक्की कौशल भाईजान से हैंडशेक भी करना चाहे, लेकिन भाईजान ने उन्हें इग्नोर कर दिया, और तो और सलमान खान के बॉडीगार्ड ने भी विक्की कौशल को किनारे कर दिया था। यह वीडियो इंटरनेट की दुनिया में जैसे ही सामने आया, चर्चा का विषय बन गया था, यूजर्स सलमान खान की आलोचना करने लगे थे, किसी ने सलमान के इस बिहेवियर को एटीट्यूड कहा, तो किसी ने स्वैग।

सलमान खान ने सुधारी गलती

इसी बीच सोशल मीडिया पर फिर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान अपनी गलती सुधारते नजर आ रहें हैं। IIFA 2023 अवॉर्ड्स फंक्शन में बीती रात सितारों का मेला लगा रहा, वहीं भाईजान भी हमेशा की तरह अपने स्वैग में इवेंट में पहुंचें। सलमान खान के सामने आए नए वीडियो की बात करें तो इसमें सलमान खान स्टेज पर पहुंचते हैं, वहीं विक्की कौशल भी नजर आते हैं, वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि सलमान खान हालिया हुए इंसीडेंट की वजह से अपनी गलती सुधारते हुए विक्की कौशल को खुद गले से लगाते दिखाई दे रहें हैं।

नेटीजेंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

जब सलमान खान द्वारा विक्की कौशल को इग्नोर करने का वीडियो सामने आया था, तब यूजर्स ने सलमान को खूब खरी खोटी सुनाई थी, वहीं कुछ लोगों ने कैटरीना कैफ का नाम लेकर चुटकी भी ली थी और अब सलमान और विक्की कौशल का गले लगाने वाला वीडियो देख भी नेटीजेंस खूब मजे ले रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "कल साइड हो गया था, इसलिए आज हग कर लिया।" दूसरे ने लिखा, "आखिरी इंसीडेंट के बाद सलमान खान को विक्की को हग करना पड़ा।" तीसरे ने लिखा, "कल और आज में इतना फर्क, माशाअल्लाह भाईजान सुधर गया।" एक अन्य ने लिखा, "भाईजान ने कल वाला कांड सुधार लिया, कैट से फटकारे मिले होंगे।"

Tags:    

Similar News