Aishwarya Abhishek Divorce: बेटी आराध्या संग जलसा पहुँची ऐश्वर्या, क्या लेंगी अभिषेक से तलाक

Aishwarya Rai Bachchan Aradhay Bachchan Divorce News: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच बेटी आराध्या संग जलसा पहुँची ऐश्वर्या

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-03 05:03 GMT

Aishwarya Abhishek Divorce News

Aishwarya Abhishek Divorce News: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की तलाक की खबरें इस समय लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन खबरों को कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए अफवाह बताया था। जिसके बाद से इन अफवाहों पर रोक लग गई थी। लेकिन हालहि में अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया जिसमें अभिषेक बच्चन के हाँथो में उनकी शादी की अंगूठी नहीं नजर आई थी। लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या बच्चन जलसा  पहुँची हैं। 

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या संग पहुँची जलसा (Aishwarya Rai Bachchan Reached Jalsa With Daughter Aaradhya Bachchan)-


इस समय हर तरफ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)  के रिश्तों में खटास की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता देकि ये खबरें काफी समय से सोशल मीडिया पर आ रही थी। लेकिन इन खबरों को और हवा मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी के फंक्शन में मिला। जहाँ अभिषेक बच्चन पूरी बच्चन फैमिली (Bachchan Family) के साथ पहुँचे तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन आराध्या बच्चन के साथ पहुँची। जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तलाक (Abhishek Bachchan Instagram) का एक पोस्ट लाइक किया था। जिसके बाद इन खबरों को और हवा मिल गई। 

लेकिन अपने द्वारा दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए बताया कि वो अभी भी शादीशुदा हैं। लेकिन एक बार फिर से इनके रिश्तें में खटास की खबरें वायरल होने लगी हैं। बता दे कि हालहि में जूहु पर स्थित अपने जलसा घर आते हुए अभिषेक का एक वीडियो सामने आया। जिसमें उनके हाँथो में उनकी शादी की अंगूठी नजर नहीं आ रही थी। जिसके बाद इनकी तलाक की खबरों को कंफर्म माना जा रहा था. 

लेकिन इसके साथ ही एक और वीडियो सामने आया हैं। जो शायद अब अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक (Aishwarya Abhsihek Divorce) की खबरों पर रोक लगा दे। बता देकि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Daughter) के साथ बच्चन परिवार के बगलों यानि जलसा में पहुंची हैं। जिसका वीडियो सामने आया है। जिसके बाद ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ सही हो गया है। और अब ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ जलसा में वापस आ चुकी हैं। वैसे अभी तक ऐश्वर्या ने अपने और अभिषेक के रिश्तों की खटास की खबरों पर चुप्पी साधी है। 

Tags:    

Similar News