Aishwarya Abhishek Divorce: बेटी आराध्या के साथ गणपति में अकेली दिखी ऐश्वर्या, अभिषेक से हुआ तलाक

Aishwarya Abhishek Divorce News: ऐश्वर्या अभिषेक की तलाक की खबरें हुई वायरल, बेटी आराध्या के साथ अकेले गणपति पूजा में नजर आईं ऐश्वर्या

Report :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-10 02:57 GMT

Aishwarya Rai Bachchan Aradhya Bachchan Ganpati Pooja Video 

Aishwarya Abhishek Divorce News: एक बार फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच तलाक की खबरें तेज हो गई हैं। जंहा कुछ दिन पहले अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी की रिंग मीडिया को दिखाते हुए बताया की वो अभी शादिशुदा है। लेकिन अब एक बार फिर से ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ अकेले ही नज़र आई।जिसके बाद लोगों ने अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया Aishwarya Abhishek का तलाक कन्फर्म है।

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ अकेले पहुंचें गणपति में वीडियो वायरल (Aishwarya Rai Bachchan Aaradhy Bachchan Ganpati Video Viral)-


कुछ समय पहले से ही सोशल मीडिया पर लेकर हर जगह एक ही खबर वायरल हो रही है।कि ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) में सब कुछ नहीं चल रहा है। यहीं वजह है कि अब अभिषेक बच्चन ज्यादा अपनी परिवार के साथ किसी भी फंक्शन में नज़र आ गई या अकेले तो वही ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या(Aradhya Bachchan) के साथ नजर आती हैं। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के बाद एक बार फिर से गणपति पूजा में ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Ganpati Pooja) अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अकेली नजर आईं। जिसका वीडियो समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के मन में यहीं है सवाल है कि अभिषेक बच्चन कहां हैं। यूजर्स अभिषेक बच्चन को जमाकर ट्रोल कर रहे हैं। तो वही लोग बोल रहे कि तलाक हो गया है Aishwarya Rai Bachchan और Abhishek Bachchan का अब ये खबर कितनी शि है ये दोनों ही बता सकते हैं।लेकिन इससे पहले भी कई बार ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी बेटी और मां के साथ देखा गया है। लेकिन जब भी तलक (Aishwarya Abhishek Divorce) की ख़बरों के बारे में ऐश्वर्या राय बच्चन या अभिषेक बच्चन से पूछा जाता दोनों बोलते हैं कि वो अभी साथ हैं.

Tags:    

Similar News