Abhishek Bachchan से तलाक लेने के बाद Aishwarya Rai Bachchan को प्रॉपर्टी में कितना मिलेगा हिस्सा

Abhishek Aishwarya Net Worth: एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच जानिए यदि दोनों का तलाक होता है तो एश्वर्या को कितनी संपत्ति मिलेगी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-17 10:13 GMT

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Net Worth (Image- Social Media) 

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Net Worth: इस समय सोशल मीडिया पर हर तरफ एक ही खबरें वायरल हो रही हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का तलाक होने जा रहा है। ये खबरें काफी दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने इन खबरों कि पुष्टि नहीं की है। जबकि हालहि में अभिषेक बच्चन ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए बताया कि अभी वो शादीशुदा है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं यदि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का तलाक हो जाता है। तो ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिषेक बच्चन की संपत्ति में कितना हिस्सा मिलेगा। इसके लिए पहले दोनों के नेटवर्थ के बारे में जानते हैं। 

अभिषेक बच्चन एश्वर्या राय बच्चन नेटवर्थ (Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bachchan Net Worth In Rupees In Hindi)-

ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति कितनी संपत्ति है (Aishwarya Rai Bachchan Net Worth In Rupees)-

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)  को उस समय पॉपुलर्टी मिली जब वो 1994 में मिस वर्ल्ड बनी थी। उसके बाद उन्होंने फिल्मों में अपना करियर शुरू कर दिया। ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों के अलावा कई सारे ब्रांड की एंबेसडर भी है। ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ ब्रांड के एड के लिए 7-8 करोड़ रूपए तक चार्ज करती हैं। तो वहीं एश्वर्या राय बच्चन ब्रांड के विज्ञापनों से 80 से 90 करोड़ रूपए (Aishwarya Rai Bachchan Income) तक कमा लेती हैं। तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस में से एक हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने प्रॉपर्टी में और स्टार्ट में पैसा लगाया है। यदि एश्वर्या राय बच्चन के नेटवर्थ की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन के पास कुल 800 करोड़ रूपए (Aishwarya Rai Bachchan Net Worth In Rupees) की संपत्ति हैं। तो वहीं बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन के बाद सबसे ज्यादा अमीर ऐश्वर्या राय बच्चन है। 

अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति कितनी है (Abhishek Bachchan Net Worth In Rupees In Hindi)-

अभिषेक बच्चन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Abhishek Bachchan) के बेेटे हैं। अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में बहुत-सी फिल्में ना की हो। लेकिन कुछ समय से अभिषेक बच्चन की ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं। फिल्मों के अलावा अभिषेक बच्चन दो खेल टीमों के मालिक है। जिसमें एक प्रो कब्बडी लीग है और दूसरा फुटबाल टीम है। तो वहीं अभिषेक बच्चन एक फिल्म के 10 करोड़ रूपए (Abhishek Bachchan Fees)  चार्ज करते हैं। अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति 203 करोड़ रूपए (Abhishek Bachchan Net Worth In Rupees) के करीब है। जोकि काफी कम है। 

अभिषेक से तलाक के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन को मिलेगी संपत्ति (Aishwarya Rai Bachchan Net Worth After Abhishek Bachchan Divorce)-

यदि अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय बच्चन तलाक (Abhishek Aishwarya Divorce) लेती हैं। तो उनको उतनी ही संपत्ति मिलेगी जितनी ऐलमिनी की मांग करेंगी। लेकिन उनकी बेटी अराध्या का अभिषेक बच्चन की संपत्ति में पूरा अधिकार होगा। लेकिन अभी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन तलाक नहीं ले रहे हैं। ये बस अफवाहें ही हैं। 

Tags:    

Similar News