Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan तलाक की खबरों के बीच साथ आए नजर, लोगों ने कहा दिखावा, देखें

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Video Viral: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों के बीच उनका सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-05 19:01 IST

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Video

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Video: बॉलीवुड की सबसे फेमस और इस समय की सबसे चर्चित जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जिनके तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर कई सारी खबरें इस समय आ रही हैं। तो वहीं दोनों ने अपने तलाक की खबरों को अफवाह बताते हुए अपनी-अपनी शादी की अंगूठी मीडिया के सामने दर्शाते हुए सबका मुँह बंद कर दिया। लेकिन इसके बावजूद भी बच्चन परिवार और उनकी बहू के रिश्ते को लेकर अभी भी खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। तो वहीं इन सबके बीच ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल (Aishwarya Abhishek Bachchan Video) मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। 

तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का साथ में वीडियो हुआ वायरल (Aishwarya Rai Bachhcan Abhishek Bachchan Video Viral After Divorce News)-

 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने रिश्तों को दुनिया के सामने हमेशा के लिए परिवार वालों और करीबी दोस्तों के मौजूदगी में शादी के बंधन में बधने का फैसला लिया। तो वहीं इस कपल की एक प्यारी-सी बेटी भी हुई जिसका नाम आराध्या बच्चन हैं, आराध्या इस समय 12 साल की हो चुकी हैं। वो अक्सर अपनी माँ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आती हैं। जहाँ पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अक्सर एक साथ नजर आने थे। तो वहीं मुकेश अंबानी के बेटे की शादी के समय से ये दोनों अलग-अलग नजर आते हैं। 

जहाँ ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आती हैं। तो वहीं अभिषेक बच्चन अपने परिवार के सदस्यों के साथ या अकेले नजर आते हैं। इसके अलावा पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को आईफा में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर भी अभिषेक बच्चन और बच्चन परिवार की तरफ से किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी गई। भले ही ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए तलाक (Aishwarya Abhishek Divorce) की खबरों को अफवाह बता दिया हो। लेकिन बच्चन परिवार और अभिषेक बच्चन द्वारा ऐश्वर्या राय बच्चन के अवॉर्ड जीतने पर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया ना देना नेटिजन्स द्वारा अभी भी यही कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या बच्चन और बच्चन परिवार में अभी भी सबकुछ सही नहीं हैं। 

तो वहीं इन सबके बीच सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन साथ में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद जहाँ इन दोनों के फैंस इनके हमेशा साथ रहने की दुआ मांग रहे हैं। तो वहीं ट्रोलर्स तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। बता दे कि इन दोनों का ये वीडियो काफी पहले का है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी के समारोह के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को साथ में नहीं देखा गया है।  

Tags:    

Similar News