Aaradhya Bachchan Video: इतनी छोटी उम्र में आराध्या बच्चन की इस हरकत को देख क्या कहेंगे आप

Aaradhya Bachchan Viral Video: आराध्या बच्चन अपनी मां के साथ दुबई गईं थीं, अब वहां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या की हरकत देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-20 17:32 IST

 Aaradhya Bachchan Viral Video

Aaradhya Bachchan Video Viral: ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन इन दिनों लगातार खबरों में बनें हुए हैं। बता दें कि बॉलीवुड की फेवरेट मां-बेटी की जोड़ी अभी हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने दुबई गई हुई थी, जिसके बाद से तो मानों सोशल मीडिया पर सिर्फ ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ही छाई हुई है। अवॉर्ड फंक्शन के दौरान के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें मां बेटी का अंदाज देखते बन रहा है, वहीं अब फिर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आराध्या की हरकत देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

आराध्या बच्चन का हैरान कर देने वाला वीडियो (Aaradhya Bachchan Viral Video)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन अक्सर सुर्खियों में रहती है, जब भी आराध्या का कोई नया वीडियो आता है या फिर अपनी मां के साथ स्पॉट होती है तो कई दिनों तक आराध्या के बारे में सोशल मीडिया पर बातें की जाती हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि आराध्या बच्चन अपनी मां के साथ दुबई एक अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने गईं थीं, अब वहां का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आराध्या का एक ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है, जो हर किसी के लिए शॉकिंग है।


आराध्या बच्चन के सामने आए वीडियो के बारे में आपको बताई तो वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे ही अवॉर्ड लेकर आती हैं, आराध्या दौड़कर अपनी मां को हग कर लेती हैं। इसके बाद ऐश्वर्या वहां मौजूद कुछ एक्टर्स से मिलती हैं, उस दौरान वे हाथ जोड़कर सबको ग्रीट करते दिखाई दे रहीं हैं, इसके बाद ऐश्वर्या अपनी बेटी को भी सबसे मिलवाती हैं। इसी दौरान साउथ एक्टर शिवा राजकुमार जब आराध्या बच्चन से हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं, तब आराध्या हाथ ना मिलाकर उनका पैर छू लेती हैं। बस इसी बात की चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है। आराध्या का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। लगभग 13 साल की पूरी होने जा रही आराध्या बच्चन इतनी छोटी उम्र में इतनी समझदार हैं, जहां आज के समय में लोग हाथ मिलाते हैं, उन्होंने पैर छू कर सभी को हैरान कर दिया है।

यूजर्स दे रहें ऐसे रिएक्शन (Aaradhya Bachchan News)

आराध्या बच्चन का ये वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है और यूजर्स धड़ल्ले से कमेंट भी कर रहें हैं। लगभग सभी आराध्या की तारीफों के पुल बांध रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "संस्कार उम्र से भी बड़े हैं।" दूसरे ने लिखा, "ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी को बहुत अच्छे संस्कार दिए हैं।" तीसरे ने लिखा, "ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को बहुत अच्छा बड़ा किया है।" चौथे ने लिखा, "वाह क्या संस्कार है।" इसी तरह यूजर्स ऐश्वर्या राय की परवरिश की तारीफ कर रहें हैं।



 


Tags:    

Similar News