Aishwarya Rai Video Viral: ऐश्वर्या राय की Doll दिखती है बिल्कुल उनके जैसी, देखे वीडियो

Aishwarya Rai Doll Video Viral: सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की डॉल का वीडियो हुआ वायरल, देखने में बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-17 12:20 IST

Aishwarya Rai Doll Video Viral On Social Media

Aishwarya Rai Bachchan Viral Video: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती की चर्चा भारत में ही नहीं अपितु दुनियाभर में होती है। Aishwarya Rai की खूबसूरती के दीवाने आपको हर जगह मिल जाएंगे। जहाँ इस समय सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce News) की खबरें वायरल हो रही हैं। तो वहीं इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बता दे कि एक व्यक्ति ने ऐश्वर्या राय बच्चन की गुड़िया (Aishwarya Rai Doll) बनाई है। जोकि उनकी तरह ही कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं। 

ऐश्वर्या राय बच्चन की बनी डॉल वीडियो हुआ वायरल (Aishwarya Rai Doll Video Viral On Social Media)-


Aishwarya Rai Bachchan और उनकी बेटी Aaradhya Bachchan इस समय पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिसके पीछे की वजह है दुबई में Aishwarya Rai Bachchan को SIIMA 2024 Awards Show के दौरान अवार्ड दिया जाना और उस समय उनकी बेटी आराध्या बच्चन द्वारा माँ Aishwarya Rai की सेल्फी लेते हुए और उनके लिए चियर करना, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

इन्ही सबके बीच अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Doll) के जैसी ही श्रीलंका के आर्टिस्ट ने उनकी एक डॉल बनाई हैं। Aishwarya Rai की बनाई हुई इस डॉल को आर्टिस्ट ने ऐश्वर्या राय के जैसे ही कपड़े पहनाऐं हैं। बता दे कि Aishwarya Rai की Doll को जो लुक दिया गया है। वो मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी और बहु राधिका (Anant Radhika Ambani) मर्चेट की शादी के लुक से मिलता-जुलता हैं। 

जिसमें Aishwarya Rai ने रेड कलर का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ है। उसकी तरह से आर्टिस्ट ने ऐश्वर्या राय की डॉल (Aishwarya Rai Bachchan Doll) को भी तैयार किया है। लाल कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Tags:    

Similar News