Aishwarya Rai Video: मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोई ऐश्वर्या राय बच्चन, सामने आया वीडियो देखें

Aishwarya Rai Bachchan Viral Video: अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-01 18:13 IST

Aishwarya Rai Bachchan Crying Infront Of Media Video Viral 

Aishwarya Rai Bachchan Video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। जिसके पीछे की वजह है ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें लेकिन दोनों ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए अपनी शादी की अंगूठी मीडिया के सामने दिखाते हुए ब्रेक लगा दिया है। लेकिन इसके बावजूद भी अभी सोशल मीडिया पर ये खबरें रूकने का नाम नहीं ले रही है। रिपोर्ट्स कि मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार के बीच अभी भी सबकुछ सहीं नहीं हुआ है। इन सब खबरों के बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल(Aishwarya Rai Video Viral) हो रहा है। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन मीडिया के सामने रोती हुई नजर आ रही हैं। 

मीडिया के सामने रोने लगी ऐश्वर्या वीडियो हुआ वायरल (Aishwarya Rai Bachchan Crying Infront Of Media Video Viral)-

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर हर रोज सोशल मीडिया पर किसी ना किसी प्रकार की खबरें वायरल हो रही हैं। कुछ समय पहले ही ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर आई थी कि Aishwarya Rai Bachchan और Abhishek Bachchan एक-दूसरे संग तलाक ले रहे हैं। लेकिन बाद में इन खबरों पर ब्रेक लग गई। तो वहीं इन सब खबरों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही हैं और वो मीडिया के सामने ही रोने लगती हैं। 


बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी पुराना है, जब वो अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ किसी इवेंट में पहुँची थी। जहाँ ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के अलावा अन्य पैरेंट्स अपने बच्चों के साथ आए हुए थे। इस अवसर पर पैपराजी भी अपने कैमरों के साथ वहाँ पहुँच गए, मीडिया की भीड़भाड़ और आवाज सुनकर वहाँ मौजूद बच्चे रोने लगे जिसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन मीडिया पर गुस्सा भी हुई और बोली की आपको शांति बनाकर रखनी चाहिए यहाँ पर छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिसके बाद Aishwarya Rai Bachchan खुद भी मीडिया के सामने इमोशनल हो गई और उनके आँखो से आँसू निकलने लगे। 

Tags:    

Similar News