मचेगा धमाल: वापस आ रही ये एक्ट्रेस, पहली बार निगेटिव रोल में आएंगी नजर

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा टीवी जगत से काफी समय से दूर थीं, लेकिन अब उनके फैन्स के लिए एक खुशखबरी है।  दरअसल, ऐश्वर्या जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं।

Update: 2019-12-19 07:50 GMT
मचेगा धमाल: वापस आ रही ये एक्ट्रेस, पहली बार निगेटिव रोल में आएंगी नजर

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा टीवी जगत से काफी समय से दूर थीं, लेकिन अब उनके फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, ऐश्वर्या जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। इस बार ऐश्वर्या एक अलग ही रोल में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा एकता कपूर के शो 'ये है चाहतें में' निगेटिव किरदार निभाती हुई देखी जाएंगी।

Full View

यह भी पढ़ें: बेटी के बचाव में सौरभ गांगुली! CAA को लेकर कह दी ये बड़ी बात

निगेटिव रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या

रिपोर्ट्स की मानें तो, ऐश्वर्या सखुजा 'ये है चाहतें में' एक वैंप का किरदार निभायेंगी। बता दें कि ये पहली बार है, जब ऐश्वर्या टीवी पर पहली बार निगेटिव रोल में नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि अपने इस अलग किरदार के लिए उन्होंने किस तरह तैयारियां की।

ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उन्होंने बालाजी के शोज के लिए कई सारे ऑडीशन दिए हैं। उन्होंने बताया कि मैंने जब भी निगेटिव किरदार के लिए ऑडीशन दिए तो मुझसे कहा गया कि मैं काफी पॉजीटिव दिखती हूं। तो जब मुझे ये रोल दिया गया तो मैंने पूछा कि अब क्यों? तो उन्होंने कहा कि आखिरी तक तुम्हें ये मालूम पड़ जाएगा कि तुम्हें क्यों चुना गया है। अब मुझे समझ में आया कि वो लोग दर्शकों को इससे सरप्राइज करना चाहते हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए नया धमाका, आया नया फीचर, जानिए क्या होगा खास?

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, मैं चीजों को फिगर आउट करने में ही लगी हुई थी तो मेरी टीम ने मेरी बहुत मदद की। मेरी आदत होने के चलते दो लाइन निगेटिव बोलने के बाद लाइनें पॉजिटिव जोन में जाने लगती थी। लेकिन मेरे पास ऐसे बहुत लोग हैं जो मेरी मदद कर रहे हैं।

शो आज से हो रहा ऑन एयर

Full View

वहीं अगर शो 'ये है चाहतें' की बात करें तो ये शो 'ये है मोहब्बतें' का स्पिन ऑफ होगा। शो आज यानि 19 दिसंबर से ऑन एयर होने वाला है। शो में सरगुन कौर और अबरार काजी लीड रोल में हैं

यह भी पढ़ें: IPL 2020 की नीलामी आज: इन स्टार खिलाड़ियों पर होंगी निगाहें

Tags:    

Similar News