जानें क्यों अजय ने तोड़ दी 25 साल की कसम, दिया 3 मिनट का किसिंग सीन?

Update: 2016-09-22 09:32 GMT

मुंबई: जल्द ही बॉलीवुड के सन ऑफ सरदार अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘शिवाय’ बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म ‘शिवाय’ खूब चर्चा में है। फिर वह चाहे इसका धमाकेदार ट्रेलर हो या फिर केआरके-करण जौहर का फिल्म प्रमोशन को लेकर पैसे वाला झगड़ा। लेकिन फिल्म ‘शिवाय’ की सबसे बड़ी ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में अजय देवगन ने एक्ट्रेस एरिका के साथ करीब तीन मिनट का किसिंग सीन दिया है। अजय देवगन के फैंस को जानकर हैरानी होगी कि एक्टर अजय देवगन ने किसिंग सीन को लेकर अपनी 25 साल पुरानी कसम भी तोड़ दी। अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि इस किस के लिए अजय ने अपनी 25 साल पुरानी कसम तोड़ दी।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों तोड़ दी अजय देवगन ने अपनी कसम

एक तरफ जहां करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रणबीर-ऐश्वर्या राय के बीच रोमांस को लेकर चर्चाएं बटोर रही है, वहीं शिवाय भी अजय के तीन मिनट के लंबे किसिंग सीन के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई है। ख़बरों की मानें तो अजय देवगन फिल्म ‘शिवाय’ में अपने करियर का पहला ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देंगे। शिवाय के नए गाने 'दरखास्त' में आज अजय और एरिका रोमांस करते दिखाई देंगे यह गाना आज रिलीज होगा।

फैंस यह सुनकर शॉक रह जाएंगे कि यह किस फिल्म की डिमांड था और इसे करने के अलावा अजय देवगन के पास अलावा कोई और ऑप्शन नहीं था।

 

Tags:    

Similar News