Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार ने शादी के बाद पत्नी को दिया धोखा, इन एक्ट्रेस को किया डेट

Akshay Kumar Relationships: अक्षय कुमार ने शादी के बाद और पहले इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को किया डेट, जिनके नाम इस प्रकार हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-09 06:48 GMT

Akshay Kumar Relationships 

Akshay Kumar Birthday Special: आज अक्षय कुमार अपना जन्मदिन (Akshay Kumar Birthday) 57वॉ जन्मदिन (Akshay Kumar Age) मना रहे हैं। इस खास अवसर पर चलिए जानते हैं, अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे राज के बारे में जिससे आप अंजान हैं। आपको क्या पता है बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) से शादी से पहले और बाद में किन-किन लड़कियों को डेट(Akshay Kumar Relationships) किया है नहीं तो चलिए जानते हैं।

अक्षय कुमार का एक्स कौन है (Who is Akshay Kumar Ex Girlfriends)-

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी से पहले और बाद में अक्षय कुमार (Akshay Kumar Ex) का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। अक्षय कुमार जिनका नाम पहले रवीना टंडन , शिल्पा शेट्टी और पूजा बत्रा सहित कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है.

अक्षय कुमार रवीना टंडन (Akshay Kumar Raveena Tandon Relationship)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ जुड़ चुका है। रवीना और अक्षय ने 1995 में डेटिंग शुरू की और 90 के दशक के आखिर में सगाई कर ली। बाद में दोनो का ब्रेकअप हो गया। अक्षय ने 2001 में ट्विंकल से शादी कर ली, जबकि रवीना ने 2004 में फिल्म निर्माता-व्यवसायी अनिल थडानी से शादी की।

अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी (Akshay Kumar Shilpa Shetty Relationship)-

90 के दशक में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने शिल्पा शेट्टी को डेट किया था। दोनो ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।

अक्षय कुमार रेखा (Akshay Kumar Rekha Relationship)-

1996 में फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा के बीच नजदीकियों की खबरें आने लगीं थी.

अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा (Akshay Kumar Priyanka Chopra)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा था। अक्षय कुमार प्रियंका का कथित अफेयर 2003 में अंदाज़ की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था। वे ऐतराज़, मुझसे शादी करोगी और वक़्त: द रेस अगेंस्ट टाइम जैसी फ़िल्मों में भी साथ नज़र आए थे

अक्षय कुमार कैटरीना कैफ (Akshay Kumar Katrina Kaif Relationship)-

ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद अक्षय कुमार(Akshay Kumar) का नाम कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ा,अक्षय और कैटरीना का कथित अफेयर 2007 में नमस्ते लंदन की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था। वे सिंह इज़ किंग, दे दना दन और तीस मार खान जैसी फिल्मों में भी साथ नज़र आए थे।

Tags:    

Similar News