Welcome To The Jungle: शुरू हुई 'वेलकम 3' की शूटिंग, मजेदार अंदाज में नजर आई स्टार कास्ट

Welcome To The Jungle: फिल्म 'वेलकम 3' को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गई है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-13 12:54 GMT

Welcome To The Jungle (Photo- Social Media)

Welcome To The Jungle: कॉमेडी से भरपूर फिल्म "वेलकम" की तीसरी फ्रेंचाइजी का ऑफिशियल ऐलान कुछ महीने पहले ही किया गया था। "वेलकम" के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट करते हुए बताया था कि वे बहुत जल्द "वेलकम" की तीसरी फ्रेंचाइजी पर काम शुरू करने जा रहे हैं जिसका नाम "वेलकम टू द जंगल" है। वहीं अब फिल्म को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। जी हां! बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी।

अक्षय कुमार ने दी वेलकम 3 की शूटिंग शुरू होने की जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पूरी स्टार कास्ट के साथ शूट करते नजर आ रहें हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, "जैसा कि हमने वेलकम टू द जंगल की शूटिंग शुरू की है तो मस्ती भरा माहौल शुरू हो चुका है। इस रोलरकोस्टर मस्ती और क्रेजी राइड के लिए हमें आपके विशेज की जरूरत है।"

Full View

फैंस और दर्शक हुए एक्साइटेड

अक्षय कुमार ने जैसे ही "वेलकम टू द जंगल" की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी, फैंस अभी से ही उत्साहित हो चुके हैं। अक्षय के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुकें हैं, जिसमें दर्शक फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा है, "शक्ल से ही कॉमेडी मूवी लग रहीं है।" दूसरे ने लिखा, "इंतजार नहीं हो रहा है,! पूरी टीम को बेस्ट विशेज।" तीसरे ने लिखा, "इस ब्लॉकबस्टर मूवी के लिए बेहद उत्साहित हूं।" इसी तरह अक्षय कुमार के तमाम फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं।


इस कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स

"वेलकम टू द जंगल" फिल्म जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर होगी। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें इंडस्ट्री के एक से एक बेहतरीन स्टार्स को कास्ट किया गया है। अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में अरशद वारसी, जैकलीन फर्नाडीज, दिशा पाटनी, लारा दत्ता, रवीना टंडन, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, कृष्णा अभिषेक, राजपाल यादव, परेश रावल, जॉनी लीवर जैसे कलाकार हैं, स्टार कास्ट से ही साफ है कि फिल्म कितनी जबरदस्त होने वाली है। "वेलकम 3" का निर्देशन अहमद खान कर रहें हैं जबकि ज्योति देशपांडे फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म साल 2024 की दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज की जायेगी।

Tags:    

Similar News