Akshay Kumar New Film: अक्षय कुमार ने नई फिल्म पर दिया बड़ा हिंट, बर्थडे पर देंगे फैंस को तोहफा

Akshay Kumar Film: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-07 08:32 GMT

Akshay Kumar Film (Photo- Social Media) 

Akshay Kumar New Project Announcement: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है, जी हां! खिलाड़ी कुमार ने खुद ही सोशल मीडिया पर फैंस को खुशखबरी दी है, हालांकि उन्होंने सिर्फ एक छोटा सा हिंट दिया, बाकी सरप्राइज़ अक्षय कुमार अपने जन्मदिन पर फैंस के साझा करेंगे। ये जानकारी अक्षय कुमार के आने वाले प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई है, जिसकी एक झलक उन्होंने रिवील कर दी है। आइए फिर आपको भी दिखाते हैं।

अक्षय कुमार की नई फिल्म

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता कहलाते हैं जिनकी साल भर में 5- 6 फिल्में रिलीज होती हैं। हालांकि पिछले काफी वक्त से अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है, अभी हाल फिलहाल में ही उनकी फिल्म "खेल खेल में" रिलीज हुई थी, जो स्त्री 2 की आंधी के आगे फुस्स हो गई। वहीं अब खिलाड़ी कुमार ने आज गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने नए प्रोजेक्ट से ज्यादा हिंट दे दिया है। जी हां! अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "गणपति बप्पा मोरया! आज से अच्छा दिन भला और कौन सा दिन हो सकता है, यह हिंट देने के लिए कि आपके सामने कुछ स्पेशल आने वाला है, इसका खुलासा मेरे जन्मदिन पर होगा, बनें रहिए।"

जन्मदिन पर करेंगे प्रोजेक्ट का ऐलान

अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अपने नए प्रोजेक्ट से जुड़ा हिंट तो से दिया है, लेकिन इसका ऑफिशियल ऐलान पूरी तरह से अक्षय कुमार के जन्मदिन पर होगा। जी हां! अक्षय कुमार का जन्मदिन 9 सितंबर को होता है, यानी कि फिल्म से जुड़ी बाकी की डिटेल 9 सितंबर को मिलेगी। यदि अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए टीजर की बात करें तो उसमें एक राक्षस का चेहरा बना नजर आ रहा है।

अक्षय कुमार के फैंस हुए उत्साहित

अक्षय कुमार के इस हिंट के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं, वे कमेंट कर नए प्रोजेक्ट के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। अक्षय कुमार के एक फैन ने लिखा, "कॉमेडी किंग इज बैक।" दूसरे ने लिखा, "यह बहुत ही शानदार होने वाली है।" तीसरे ने लिखा, "इंतजार नहीं हो रहा सर।" इसी तरह खिलाड़ी कुमार के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है।

Tags:    

Similar News