ALPHA Film Update: आलिया भट्ट की स्पाई यूनिवर्स फिल्म के टाइटल का ऐलान

Alia Bhatt Spy Universe Film Alpha: आलिया भट्ट यशराज की स्पाई यूनिवर्स फिल्म का हिस्सा है, जिसके टाइटल से आज पर्दा उठा दिया गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-05 05:48 GMT

Alia Bhatt Spy Universe Film Alpha (Photo- Social Media)

Alia Bhatt Spy Universe Film Alpha: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आने वाले समय में एक से एक बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वालीं हैं, वहीं इसी बीच उनकी एक आने वाली एक फिल्म से जुड़ा अपडेट सामने आ चुका है, जी हां! आलिया भट्ट यशराज की स्पाई यूनिवर्स फिल्म का हिस्सा है, जिसके टाइटल से आज पर्दा उठा दिया गया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीजर जारी कर टाइटल का ऐलान किया। आलिया भट्ट की इस फिल्म का टाइटल "एल्फा" (Alpha) है।

आलिया ने शुरू की स्पाई यूनिवर्स फिल्म एल्फा की शूटिंग (Alpha Teaser Release)

आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा हैं, उन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्में की हैं, उनकी अदाकारी के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म के टाइटल से पर्दा उठा दिया है। आलिया भट्ट की फिल्म का नाम "एल्फा" है। फिल्म के टाइटल का ऐलान करने के साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

आलिया ने स्पाई यूनिवर्स फिल्म के टाइटल का ऐलान करते हुए कैप्शन में लिखा, "ये एल्फा गर्ल्स का समय है।" वहीं सामने आए फिल्म की टीजर की बात करें तो टाइटल के साथ ही बैकग्राउंड में आलिया भट्ट की आवाज सुनने को मिल रही है, जिसमें वह कह रहीं हैं, "ग्रीक अल्फाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारी प्रोग्राम का मोटो, सबसे पहले सबसे तेज और सबसे वीर। ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में हमेशा राज करेगा एल्फा।"

आलिया भट्ट संग ये एक्ट्रेस आयेंगी नजर (Alia Bhatt And Sharvari In Alpha)

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में एक और अदाकारा हैं, जी हां अभिनेत्री शरवरी वाघ फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आयेंगी। आलिया भट्ट और शरवरी फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं, जिसका निर्देशन शिव रवैल कर रहें हैं, जबकि यशराज फिल्म्स द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News