Happy Birthday Baby! Ranbir Kapoor के लिए Alia Bhatt का प्यार भरा मैसेज

Alia Bhatt Birthday Message For Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर भी रणबीर कपूर के लिए एक बेहद ही प्यारा पोस्ट शेयर किया है, आइए दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-28 13:01 IST

Alia Bhatt Birthday Message For Ranbir Kapoor

Alia Bhatt Birthday Message For Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के चार्मिंग स्टार रणबीर कपूर का आज जन्मदिन (Ranbir Kapoor Birthday) है, रणबीर कपूर आज 42 साल के हों चुके हैं और इस मौके पर उन्हें उनके दोस्तों, फैंस और परिवार वालों से बेहद प्यार भरी शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। पूरे सोशल मीडिया पर ही आज रणबीर कपूर की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। अब रणबीर कपूर के लिए इतना बड़ा दिन हो, तो भला उनकी लेडी लव आलिया भट्ट (Alia Bhatt Love Post) कैसे पीछे रहती, आलिया भट्ट ने यकीनन रणबीर कपूर के दिन को खास बनाने के लिए बहुत तैयारियां की होंगी, लेकिन इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर भी रणबीर कपूर के लिए एक बेहद ही प्यारा पोस्ट शेयर किया है, आइए दिखाते हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रोमांटिक तस्वीरें (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Romantic Photos)

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया हैंडल पर रणबीर कपूर के साथ की कुछ अनदेखी (Alia Ranbir Unseen Photos) तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी प्यारी सी बेटी राहा भी नजर आ रही है। इन तस्वीरों के साथ आलिया ने दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा। आलिया तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखती हैं, "कभी कभी हम सभी को एक बड़े हग की जरूरत होती है और तुम मुझे बिल्कुल वैसा ही महसूस कराते हो...जन्मदिन मुबारक हो बेबी।"

आलिया की पहली तस्वीर ने खींचा ध्यान (Alia Bhatt And Raha Cutest Picture)

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को बर्थडे विश करते हुए पूरी 6 तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन इन सभी में सबसे पहली तस्वीर सभी का ध्यान कुछ ज्यादा ही खींच रही है और इसकी वजह राहा कपूर (Raha Kapoor Latest Photo) हैं। जी हां! रणबीर और आलिया की बेटी राहा की क्यूटनेस की वजह से ही ये फोटो सुर्खियों में आ चुकी है। फोटो में आप देख सकते हैं कि रणबीर और आलिया एक पेड़ को हग किए खड़े हैं, वहीं नन्ही सी राहा (Raha Cute Photo) भी बीच में खड़े होकर पेड़ को हग किए मुस्कुराते हुए पोज दे रहीं हैं। फैंस इस हैप्पी फैमिली पिक्चर पर खूब प्यार जता रहा हैं।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर वर्कफ्रंट (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Films)

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म "जिगरा" (Jigra Film) के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं, जो 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इसके अलावा उनके पास "अल्फा" नामक फिल्म भी है। वहीं रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म "रामायण" (Ramayan Film Update)  की तैयारियों में जुटे हुए हैं, इसके अलावा उनके पास कई और बड़े बजट की फिल्में हैं।

Tags:    

Similar News