Raha Kapoor Net Worth: आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की बेटी राहा कपूर जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं

Raha Kapoor Net Worth In Rupees:रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा कपूर सुर्खियों में बनी रहती हैं, चलिए जानते हैं कपूर खानदान की पोती कितनी अमीर है

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-18 08:20 IST

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor Net Worth 

Raha Kapoor Net Worth: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor),आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) जो कि कपूर खानदान की एकलौती वारिस हैं. अपनी क्यूटनेस और ख़ूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। हाल ही में राहा कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल (Raha Kapoor Viral Video) हो रहा है। जिसमें वो अपनी दादी नीतू कपूर(Neetu Kapoor) को देखते ही खुशी के मारे उछल जाती हैं। लेकिन आज हम राहा कपूर की नेटवर्थ (Raha Kapoor) के बारे में बात कर रहे हैं, राहा कपूर के नेट वर्थ (Raha Kapoor Net Worth) को जानने से पहले कपूर फैमिली का नेट वर्थ(Kapoor Family Net Worth) जान ले.

कपूर फैमिली के पास कुल कितनी संपत्ति है (Kapoor Family Net Worth)-

रणबीर कपूर नेट वर्थ (Ranbir Kapoor Net Worth)-

ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर कितने अमीर हैं, चलिए जानते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'रॉकस्टार' फेम स्टार की सालाना कमाई लगभग 30 करोड़ रुपये(Ranbir Kapoor Income) है, जिसमें प्रति फ़िल्म 50 करोड़ रुपये (Ranbir Kapoor Fees) की भारी-भरकम फीस शामिल है.प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट लगभग 6 करोड़ रुपये की चौंका देने वाली फीस मिलती है.

2013 में, कपूर ने निर्देशक अनुराग बसु के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की। उनकी पहली फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ थे। इंडियन सुपर लीग की टीम मुंबई सिटी एफसी में उनकी 35% हिस्सेदारी है।2022 में, 'संजू' स्टार ने पुणे स्थित एक ड्रोन स्टार्टअप में निवेश करके टेक इंडस्ट्री में कदम रखा। कथित तौर पर, उनकी अल्पसंख्यक हिस्सेदारी, जिसका मूल्य लगभग 20 लाख रुपये है.वही रणबीर कपूर की 345 करोड़ रुपये (Ranbir Kapoor Net Worth In Rupees) के करीब हैं.

आलिया भट्ट नेट वर्थ (Alia Bhatt Net Worth)-

बॉलीवुड एक्ट्रेस और महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) कम उम्र में ही काफी लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक हैं। आलिया भट्ट एक फ़िल्म के लिए लगभग ₹ 10-12 करोड़(Alia Bhatt Movie Fees) चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि उन्होंने 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' से 500,000 डॉलर की भारी कमाई की है। अभिनय के अलावा, वह एक निर्माता भी हैं और उन्होंने 2021 में अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस लॉन्च की है। उनका पहला प्रोडक्शन 2022 की कॉमेडी/थ्रिलर फ़िल्म डार्लिंग्स थी जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था।

इसके अलावा Alia Bhatt के पास बच्चों और मातृत्व-वस्त्र ब्रांड के कपड़ों का लेबल एड-ए-मम्मा भी है जिसे अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी की कीमत अब ₹ 150 करोड़ से अधिक है। इससे पहले 2023 में, रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RRVL) ने भी कंपनी में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने के लिए एक संयुक्त उद्यम समझौते पर हस्ताक्षर किए थे.रिपोर्ट्स की माने तो आलिया भट्ट की कुल संपत्ति ₹ 550 करोड़(Alia Bhatt Net Worth) से ज़्यादा है।

नीतू कपूर नेट वर्थ (Neetu Kapoor Net Worth)-

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कुल संपत्ति 40 मिलियन डॉलर है। जिसका मतलब है 37 करोड़ रुपए तक नीतू कपूर की कुल संपत्ति(Neetu Kapoor Net Worth) है। हाल ही में, उन्होंने सिग्निया आइल, बांद्रा (पूर्व) में 17,40,00,000 रुपये में एक नया घर खरीदा है।

राहा कपूर नेट वर्थ (Raha Kapoor Net Worth)-

राहा कपूर (Raha Kapoor) अभी काफी छोटी हैं ,इसलिए Raha Kapoor की नेट वर्थ के बारे में बता नहीं सकते हैं. लेकिन जितना भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का हैं वो सब Raha Kapoor का हैं।

Tags:    

Similar News