Alia Ranbir Wedding: बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में शुमार होगी ये, जानिए पूरा मेन्यू

Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor की शादी की तैयारियां ज़ोरों शोरों से चल रहीं हैं।आइये जानते हैं शादी से जुडी हर एक खबर

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-11 05:05 GMT

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Update(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Update: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)  की शादी की तैयारियां ज़ोरों शोरों से चल रहीं हैं। दोनों की शादी की डेट भी फाइनल हो गयी है 14 अप्रैल।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की क्या हलचल है,आलिया भट्ट कैसा ऑउटफिट पहनेगी ,रणबीर दूल्हा बनकर सेहरा सजाकर कैसे दिखेंगे,कपूर फॅमिली से कौन कौन शामिल होगा,फिल्म इंडस्ट्री में किसको न्योता जायेगा,क्या रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका और कटरीना भी शादी में आएँगी,क्या ये फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादी होगी? ऐसे शायद ढेरों सवाल हैं जो आलिया और रणबीर के फैंस के साथ साथ हर किसी के मन में आ रहे हैं।

दरसअल शादी से जुड़े हर सवाल पर कपूर फॅमिली ने चुप्पी साध रखी है। साथ ही वेन्यू से जुडी खबरें भी अलग अलग तरह की आ रहीं हैं। पहले आर के हाउस से शादी होना तय था इसके बाद आलिया के घर से होने की बात आई फिर सोशल मीडिया पर कृष्णाराज बुगलो की तस्वीरें भी आ रहीं हैं और अभी खबर आ रही है कि ये कपल किसी और जगह से ही शादी करने के मूड में है।

इसके पहले कपल की शादी पर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भाई और आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने रिएक्ट किया था।और कहा था अभी कुछ भी बता पाना थोड़ा मुश्किल है। वहीँ नीतू कपूर से पूछने पर उन्होंने सवालों के जवाब पर चुप्पी साध ली थी।

साथ ही आपको बता दें कि अभी कल ही अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र से आलिया और रणबीर का इंटेंस लव पोस्ट पोस्टर भी रिलीज़ किया है। साथ ही पोस्टर में लव बर्ड्स एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अयान मुखर्जी ने पोस्टर के साथ में एक लविंग कैप्शन भी शेयर किया है। अयान मुखर्जी ने कैप्शन में लिखा है, ब्रह्मास्त्र के लव पोस्टर को शेयर करने के लिए ये सही समय है. इन दिनों हवाओं में कुछ ज्यादा ही प्यार है। अयान का कैप्शन रणबीर और आलिया की शादी की ओर साफ इशारा कर रहा है।   

फिलहाल 14 अप्रैल को हर किसी को अपने सवालों के जवाब मिलने की पूरी उम्मीदे हैं। जिससे सभी का इंतज़ार ख़त्म होगा और ये लोविंग कपल एक दूसरे का हो जायेगा। 

Tags:    

Similar News