Pushpa 2: रिलीज से पहले ही पुष्पा 2 का जलवा कायम, कमा लिए 900 करोड़, जानें कैसे

Pushpa 2 Collections: खबर है कि पुष्पा 2 ने अपनी रिलीज के पहले ही 900 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, आइए बताते हैं कैसे।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-17 15:07 IST

Pushpa 2 Collections

Pushpa 2 Collections: अल्लू अर्जुन की फिल्म "पुष्पा 2" का इंतजार दर्शक जितनी उत्सुकता से कर रहें हैं, शायद ही उतनी अधिक उत्सुकता किसी फिल्म को लेकर होगी, जी हां! क्योंकि "पुष्पा 2" इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। पुष्पा 2 (Allu Arjun Pushpa 2) को लेकर आए दिन नई नई अपडेट सामने आ रही है, वहीं अब एक नई जानकारी हाथ लगी है, जिसे सुन फैंस झूम उठेंगे। दरअसल खबर है कि पुष्पा 2 ने अपनी रिलीज के पहले ही 900 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, आइए बताते हैं कैसे।

पुष्पा 2 ने रिलीज के पहले ही बनाया रिकॉर्ड (Pushpa 2 Digital Rights)

पुष्पा 2 इसी साल दिसंबर महीने में सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है, दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है, वहीं इसी बीच पुष्पा 2 ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है, रिलीज के पहले ही फिल्म ने 900 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अब यकीनन आप सोच रहें होंगे कि भला ये कैसे हो सकता है। तो हम आपको बता दें कि दरअसल पुष्पा 2 के मेकर्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स के लिए 900 करोड़ रुपए में डील की है। हालांकि इसकी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है, लेकिन खबरें हैं कि पुष्पा 2 के डिजिटल राइट्स को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Pushpa 2 On Netflix) को 900 करोड़ रुपए में बेचा गया है, जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है। 


अल्लू अर्जुन ने जारी किया नया पोस्टर (Allu Arjun Pushpa 2 New Poster)

पुष्पा 2 की रिलीज का इंतजार दर्शक पलकें बिछाए कर रहें हैं, वहीं अब गुरुवार को अल्लू अर्जुन ने फिल्म का नया धमाकेदार पोस्टर जारी किया है, जो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। पोस्टर में अल्लू अर्जुन का धांसू अंदाज देखते बन रहा है। अल्लू अर्जुन पोस्टर में कुर्सी पर बैठे हुए हैं और अपना जबरदस्त स्वैग दिखा रहें हैं। वहीं अब फैंस पोस्टर पर खूब प्यार बरसा रहें हैं।

कब रिलीज होगी पुष्पा 2 (Pushpa 2 Release Date)

अल्लू अर्जुन के साथ इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, धनंजय, राव रमेश, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। ये मोस्ट चर्चित फिल्म 6 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी।

Tags:    

Similar News