इस उम्र में बिग बी ने की एक्ट्रेस के दुप्पटे के साथ की ऐसी हरकत, VIDEO हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनके फैंस उनकी वीडियो और फोटो देखने के लिए काफी उत्सुक रहते है। ऐसे में इस बार अमिताभ बच्चन एक वायरल वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं।

Update: 2020-02-01 03:50 GMT

मुंबई : अमिताभ बच्चन की फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनके फैंस उनकी वीडियो और फोटो देखने के लिए काफी उत्सुक रहते है। ऐसे में इस बार अमिताभ बच्चन एक वायरल वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं।

यह पढ़ें...सपना चौधरी इस हरियाणवी लड़के से करेंगी शादी! जानें क्या करता है होने वाला पति

वायरल वीडियो में अमिताभ बच्चन टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे हैं वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन दिव्यांका त्रिपाठी को दुपट्टे से पकड़कर ले जा रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Full View

इस वीडियो को दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।दिव्यांका त्रिपाठी ने अमिताभ बच्चन के साथ वाले वीडियो को शेयर कर फैंस से कैप्शन की भी डिमांड की है।

इस वीडियो को शेयर किए हुए एक घंटा भी नहीं हुआ है और इसे एक लाख 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते दिख रहे हैं कि जो भरोसा करता है उस पर भरोसा करना। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं। बिगबी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे। वहीं गुलाबो-सिताबो में बिगबी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है।

Tags:    

Similar News