Abhishek Aishwarya Divorce: ऐश्वर्या अभिषेक के तलाक पर अमिताभ बच्चन का आया रिएक्शन

Aishwarya Abhishek Divorce News: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों पर अमिताभ बच्चन ने कहा पति पत्नी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-16 07:23 GMT

Amitabh Bachchan React On Abhishekh Aishwarya Divorce News (Image- Social Media)

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchan Divorce News: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं है।यानि अभिषेक बच्चन और अभिषेक बच्चन जल्दी ही तलाक ले सकते हैं। जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में इसका जवाब दिया था।और कहा कि वो अभी शादीशुदा हैं।अब जाकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन की तलाक के खबरों पर अमिताभ बच्चन का रिएक्शन (Amitabh Bachchan React On Abhishekh Aishwarya Divorce News)-

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कौन बनेगा करोड़पति 16 (Koun Banega Crorepati 16) के एपिसोड में सभी शादीशुदा जोड़ों को प्यार से जुड़ी सलाह दी।कौन बनेगा करोड़पति में एक कपल ने बताया।की उनकी अरेंज मैरिज हुई थी।लेकिन बाद में उनके बीच इतना प्यार हो गया कि 25 साल से एक साथ हैं।बिग बी ने बॉलीवुड शादियों के हवाले से कहा, भैया जितने भी पति-पत्नी हैं आप लोग, जहां जितने भी हैं, जहां कहीं भी घूमें, एक बना दीजिएगा रील।

जिसके बाद से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Viral Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी पर बात करते हुए नजर आते हैं.

तो वही कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan Divorce) ने अपनी और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan Divorce) की तलाक की खबरों पर अपनी अंगूठी दिखते हुए बोला-, "मुझे लगता है, आप सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है, दुख की बात है। लेकिन मैं समझता हूं कि आप ऐसा क्यों करते हैं। आप सभी को कुछ कहानियां दर्ज करनी होंगी। कोई बात नहीं, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे स्वीकार करना होगा। अभी भी शादीशुदा हैं, माफ़ करें।"

Tags:    

Similar News