वाह अमित जी! 3जी, 4जी नेटवर्क पर आपकी हंसी नहीं रुकेगी

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों 'स्ये रा नरसिम्हा रेड्डी', 'ब्रह्मपुत्र', 'गुलाबो सिताबो' और 'चेहरे' फिल्म में बिजी हैं।

Update: 2023-06-27 02:08 GMT
वाह अमित जी! 3जी, 4जी नेटवर्क पर आपकी हंसी नहीं रुकेगी

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने मूवी प्रोजेक्ट्स में काफई बिजी हैं। लेकिन बिग बी चाहे कितना भी बिजी हों सोशल मीडिया पर एक्टिव जरुर रहते हैं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और आएदिन कुछ न कुछ पोस्ट किया करते हैं। इस बार सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो कि काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: सावधान हो जाएं! भूल से भी शाकाहारी ना समझें इसे

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने 3जी, 4जी नेटवर्क पर मजाक करते हुए ट्वीट में लिखा है कि, "हमारे समय में 3जी, 4जी, 5जी नहीं होते थे..सिर्फ गुरुजी, पिताजी, माताजी होते थे.. एक ही थप्पड़ में नेटवर्क आ जाता था।"



बिग बी के इस पोस्ट पर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं। इसमें एक यूजर ने लिखा है कि, क्या बात कह दी सर। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, बिल्कुल सही। बता दें कि इससे पहले भी बिग बी अपने फोन के नेटवर्क इश्यू को लेकर एक ट्वीट करके शिकायत की थी।

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों 'स्ये रा नरसिम्हा रेड्डी', 'ब्रह्मपुत्र', 'गुलाबो सिताबो' और 'चेहरे' फिल्म में बिजी हैं। इसके अलावा बिग बी जल्द ही ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे। फिलहाल वो कौन बनेगा करोड़पति शो में भी काफी बिजी चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस: कश्मीर को लेकर खुद के देश में जमकर हुईं ट्रोल

Tags:    

Similar News