Amrita Singh को 66 की उम्र में हुआ प्यार! फिर बनेंगी दुल्हन, एक्ट्रेस ने खोला राज

Amrita Singh Second Marriage: सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक को 20 साल हो चुके हैं। इस बीच अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने दूसरी शादी को लेकर बात की है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-06-06 06:14 GMT

Amrita Singh Second Marriage (Image Credit: Social Media)

Amrita Singh Second Marriage: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक को 20 साल से अधिक समय हो चुका है। इन 20 सालों में सैफ और अमृता एक बार कभी भी साथ नहीं दिखाई दिए हैं, लेकिन अमृता के बच्चों का सैफ के परिवार से मिलना-जुलना लगा रहता है। सोशल मीडिया पर सैफ की उनके सभी बच्चों संग कई तस्वीरें भी वायरल होती हैं। अब इन सब के बीच अमृता सिंह ने सालों बाद अपने तलाक की असल वजह का खुलासा किया है और ये भी बताया है कि वो दोबारा शादी करेंगी या नहीं। तो आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस का शादी को लेकर क्या प्लान है।

क्या थी सैफ-अमृता के तलाक की असल वजह? (Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce Reason)

ये तो सभी जानते हैं कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की एज में 12 साल का फर्क था। शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर 1991 में शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों बहुत खुश भी थे, लेकिन कुछ समय के बाद उनके रिश्ते में दरार आने लगी। अमृता और सैफ का रिश्ता उस प्वाइंट पर पहुंच गया था कि उन्होंने तलाक लेने का फैसला ले लिया था। कपल ने 2004 में तलाक ले लिया था।


क्या दोबारा शादी करेंगी अमृता सिंह? (Amrita Singh Second Marriage)

अमृता सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू किया था, जिसमें उन्होंने दोबारा शादी करने को लेकर बात की है। अमृता ने इस इंटरव्यू में कहा- ''आगे शादी नहीं करना चाहती लेकिन आगे का पता नहीं कब क्या हो जाए। मैं 16 साल की तो हूं नहीं अब। आप फ्यूचर के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। असल में मेरे पास वो सब कुछ है जो एक आदमी मुझे दे सकता है। हां कुछ चीजों को छोड़कर, लेकिन उसके लिए मुझे शादी करने की जरूरत नहीं है।''


सैफ से तलाक के बाद छोड़ दिया था अमृता ने अपना करियर (Amrita Singh Movies)

दरअसल, सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह ने 12 साल तक फिल्मों से ब्रेक लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने दोबारा अपने करियर पर फोकस किया था। तलाक के बाद 'अमृता शूटआउट एट लोखंडवाला', 'दस कहानियां' और 'कलयुग' जैसी फिल्मों में वापसी की थी। ऐसे में अमृता सिंह से जब इंटरव्यू में यह पूछा गया कि वो दोबारा शादी करेंगी तो क्या अपना करियर छोड़ देंगी? तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- ''नहीं, इसलिए शादी फिर नहीं करूंगी। ताकि मुझे पता रहे कि मेरे पास कोई नहीं है जो मेरे बिल्स भरे। इसलिए मुझे काम करते रहना है।''

Tags:    

Similar News