Anant-Radhika Wedding: 2 जुलाई को होगा अनंत-राधिका का तीसरा प्री वेडिंग, बेहद खास होगा जश्न

Anant-Radhika Wedding:खबर आ रही है कि 12 जुलाई से पहले अनंत और राधिका का तीसरा प्री वेडिंग फंक्शन भी होगा, आइए बताते हैं कि अनंत और राधिका के तीसरे प्री वेडिंग फंक्शन में क्या कुछ खास होने वाला है

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-29 07:15 GMT

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding (Photo- Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर बहुत ही जल्द शहनाई बजने वाली है, क्योंकि उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की डेट फिक्स की गई है, लेकिन शादी से पहले कई प्री वेडिंग फंक्शन हुए, जी हां! अब तक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दो प्री वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं, पहला प्री वेडिंग फंक्शन मार्च में हुआ था और दूसरा मई लास्ट में। वहीं अब खबर आ रही है कि 12 जुलाई से पहले अनंत और राधिका का तीसरा प्री वेडिंग फंक्शन भी होगा, आइए बताते हैं कि अनंत और राधिका के तीसरे प्री वेडिंग फंक्शन में क्या कुछ खास होने वाला है|

2 जुलाई को होगा अनंत और राधिका का तीसरा प्री वेडिंग फंक्शन (Anant Radhika Third Pre Wedding)

देश भर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चाएं तेज हो गई हैं, अभी हाल ही में अनंत और राधिका का वेडिंग कार्ड सामने आया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं अब इसी बीच एक और प्री वेडिंग कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस प्री वेडिंग कार्ड की देख तो यूजर्स अपना माथा ही पकड़ ले रहें हैं कि एक और प्री वेडिंग। लेकिन रीडर्स को बता दें कि ये प्री वेडिंग बेहद स्पेशल होगा, जो कि 2 जुलाई को होने जा रहा है।


सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीसरे प्री वेडिंग कार्ड की जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें लिखा हुआ है, "अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के रूप में 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में गरीब और वंचित तबके के सामूहिक विवाह का आयोजन किया जाएगा।" यानी कि इस बार प्री वेडिंग में जश्न नहीं होगा, बल्कि सामूहिक विवाह कराया जाएगा, खबरें हैं कि इस सामूहिक विवाह समारोह में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी शामिल होंगे, साथ ही परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी शामिल हो सकते हैं।

Full View

तीन दिनों तक चलेंगे अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन (Radhika And Ananat Wedding Date)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। नीता अंबानी ने बनारस से स्पेशल साड़िया बनवाने का ऑर्डर दिया है, जिसकी कीमत 5 से 10 लाख रूपये है। बता दें कि अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे, जो 12 जुलाई से शुरू होंगे और 14 जुलाई तक चलेंगे। 

Tags:    

Similar News