Anant Radhika Wedding Pic: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत बने दूल्हा, पहली तस्वीर आई सामने

Anant Radhika Wedding Photo: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी बने दूल्हा जिस दिन इंतजार था आज वो समय आ ही गया, अनंत अंबानी की पहली तस्वीर आई सामने

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-12 12:20 GMT

Anant Radhika Wedding Pic

Anant Radhika Wedding Pic: देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की आज शादी मुंबई में राधिका मर्चेंट के साथ होने वाली है। जिस समय का सबको बेसब्री से इंतजार था। वो समय आ चुका है बता दे कि अंबानी परिवार अपने घर की छोटी बहू यानि राधिका मर्चेंट को लेने को हमेशा के लिए विदा करके अपने घर लाने के लिए तैयार हो चुकी है। सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियों की तस्वीरें तो सुबह से ही वायरल हो रही थी। लेकिन अब जाकर मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी व अंबानी परिवार का वेडिंग लुक सामने आया है। 

अनंत अंबानी की शादी की तस्वीरे आई सामने (Anant Radhika Wedding Photo)-


 अंबानी परिवार (Ambani Family) दूल्हे राजा के साथ अपनी छोटी बहू को लेने के लिए पहुँच चुका है। बता दे कि सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की दूल्हे राजा यानि अनंत अंबानी (Anant Ambani) के साथ पहली तस्वीर सामने आई है। जिसमें मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद परिमल, उनके बच्चे व दूल्हे के रूप में सजे हुए अनंत अंबानी का वीडियो सामने आया है। अनंत अंबानी दूल्हा बने हुए काफी जच रहे हैं। तो वहीं पूरा अंबानी परिवार पूरी तरह से तैयार हो चुका है राधिका मर्चेंट को अपने घर की छोटी बहू बनाने के लिए और आज उनको विदा करके अपने घर लाने के लिए, इसके साथ ही अब लोगों को दुल्हन Radhika Merchant का इंतजार है। क्योंकि अभी तक जिनती भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का समारोह हुआ है। सबकी नजरे दुल्हन Radhika Merchant के ऑउटफिट पर ही रही हैं। हर दिन राधिका ने अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया है। आज देखने लायक होगा की शादी के जोड़े में Radhika Merchant कैसी लग रही हैं। 

Tags:    

Similar News