Anjali Arora Reel Video: अंजलि अरोड़ा की न्यू रील हुई वायरल, सिम्पल लुक ने जीता फैंस का दिल, देखे वीडियो

Anjali Arora Reel Video: वायरल वीडियो में अंजलि अरोड़ा हाथ में गुलाब लिए नजर आ रही है। वीडियो में उनका लुक भी बहुत ज्यादा सिम्पल है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में वह सॉन्ग के साथ लिप्सिंग कर रही है।

Written By :  Anjali Soni
Update:2022-11-20 11:50 IST

Anjali Arora Reel Video(video-social media)

Anjali Arora Reel Video: सोशल मीडिया पर आज के समय में बहुत सारे वीडियो देखने को मिलते हैं। जिसमें कई लोग अपने वीडियो के जरिए बहुत ज्यादा फेमस हो जाते हैं। ऐसे में उनका भी अलग फैन बेस बन जाता है। ऐसी एक इन्फ्लुएंसर जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर छाही रहती है। अंजलि अरोड़ा अपने डांस के लिए बहुत ज्यादा फेमस है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। आज कल अंजलि अरोड़ा वीडियो सॉन्ग में भी काफी ज्यादा नजर आ रही है। उसी के गाने पर उनकी एक नई रील वायरल हो रही है।

अंजलि अरोड़ा के कातिलाना एक्सप्रेशन देख फैंस हुए दीवाने, गुलाब पकड़ कर बनाया वीडियो

वायरल वीडियो में अंजलि अरोड़ा हाथ में गुलाब लिए नजर आ रही है। वीडियो में उनका लुक भी बहुत ज्यादा सिम्पल है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में वह सॉन्ग के साथ लिप्सिंग कर रही है। साथ में लिरिक्स से मैच होते हुए सिंबल का भी इस्तेमाल कर रही है। वह कभी गुलाब पकड़े तो कभी शराब का गिलास पकड़े हुए नजर आ रही है। साथ में वह अपने ही वीडियो सॉन्ग का गाना क्या होता पर रील्स बना रही है। यूजर्स वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर खुद अंजलि अरोड़ा ने ही पोस्ट किया है। वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा उतना नशा तो शराब में नहीं, वीडियो को यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं। यूजर्स वीडियो पर कमाल के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आपकी वीडियो बहुत अच्छी लगती है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा सिम्पल लुक में भी कमाल की लगती हो, सभी यूजर्स वीडियो पर दिल वाला इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News