Bhojpuri New Song: 'टिंकू जिया' का भोजपुरी वर्जन है बेहद जबरदस्त, सुनते ही झूम उठेंगे आप

Ankush Raja Bhojpuri New Song: भोजपुरी गाने खूब धमाल मचा रहें हैं, वहीं सिंगर्स भी एक से एक ऐसे धमाकेदार गाने लेकर आ रहें हैं कि जिसे कोई भी सुन झूमने लग जाए। इसी बीच हाल ही में भोजपुरी का एक नया गाना "टिंकू जिया" रिलीज हुआ है|

Update: 2023-06-10 11:20 GMT
Ankush Raja Bhojpuri New Song: भोजपुरी गाने खूब धमाल मचा रहें हैं, वहीं सिंगर्स भी एक से एक ऐसे धमाकेदार गाने लेकर आ रहें हैं कि जिसे कोई भी सुन झूमने लग जाए। इसी बीच हाल ही में भोजपुरी का एक नया गाना "टिंकू जिया" रिलीज हुआ है, जो जबरदस्त गर्दा उड़ाए हुए है।

हिंदी गाने का रीमेक है "टिंकू जिया"

बताते चलें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अबतक कई ऐसी गाने बनाए जा चुके हैं जो हिंदी गानों के रीमेक हैं। हालांकि उन गानों का हिंदी वर्जन तो हिट हुआ ही और अब भोजपुरी वर्जन भी कम धमाल नहीं मचा रहा है। वहीं अब फिर एक हिंदी के सुपरहिट गाने "टिंकू जिया" का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो गया है, जो आते ही दर्शकों के बीच छा गया है।

अंकुश राजा और स्नेह उपाध्याय ने लगाया जबरदस्त तड़का

"टिंकू जिया" का भोजपुरी वर्जन भी बेहद ही कमाल का है, कि इसे सुनते ही आप थिरकने लग जाएंगे। इस वीडियो सॉन्ग को अंकुश राजा और स्नेह उपाध्याय नजर आ रहीं हैं, दोनों ने गानों में क्या जबरदस्त धूम मचाई है। खासतौर पर स्नेह उपाध्याय के डांस मूव्स बेहद किलर हैं। अंकुश राजा अपने बेहतरीन आवाज के लिए जाने जाते हैं, वह सिंगिंग के साथ ही अपनी एक्टिंग और डांस का जलवा भी खूब दिखाते हैं। "टिंकू जिया" गाने में भी अंकुश राजा ने सिंगिंग से लेकर एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी डांसिंग का भी भरपूर टैलेंट दिखाया है।

बताते चलें कि इस धमाकेदार गाने को अंकुश राजा और स्नेह उपाध्याय ने अपनी दमदार आवाज दी है, लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक शिशिर पांडे ने दिया है। "टिंकू जिया" वीडियो सॉन्ग को बेहद ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है, और मिलेगी भी क्यों ना? अंकुश राजा का सॉन्ग जो है, अंकुश राजा के हर गानों की दर्शकों के बीच खूब धूम देखने को मिलती है।

Tags:    

Similar News