Annu Kapoor Viral Video: अन्नू कपूर के साथ हुई बड़ी घटना, फ्रांस टूर का शेयर किया वीडियो, सामने आई ये बात

Annu Kapoor Viral Video: अन्नू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट फ्रांस की ट्रेन में बैठे एक वीडियो शेयर किया है।

Report :  Vidushi Mishra
Update: 2022-06-22 15:08 GMT

अन्नू कपूर (फोटो-सोशल मीडिया)

Annu Kapoor Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के छोटे-बड़े पर्दे के फेमस एक्टर अन्नू कपूर इन दिनों फ्रांस के टूर पर हैं। अपने टूर के दौरान के अन्नू एक बड़े हादसे का शिकार हो गए। इन दिनों अन्नू कपूर का एक वीडियो पर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अन्नू फ्रांस की एक ट्रेन में बैंठे दिखाई दे रहे हैं जिसमें अब अपनी आपबीती बता रहे हैं। बता दें, इस वीडियो को अन्नू ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

अन्नू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट फ्रांस की ट्रेन में बैठे एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अन्नू कहते हैं 'पेरिस के पास ट्रेन में सामान चढ़ा रहे थे, तो वहां कुछ हेल्प करने के लिए आए और मेरा प्राडा का बैग चोरी करके ले गए, उसमें बहुत सारा कैश रखा हुए था, मेरी आईपैड था, मेरी डायरी थी, मेरा क्रेडिट कार्ड था… सब कुछ चोरी करके ले गए। तो जब भी फ्रांस आप लोग आओ तो बहुत ख्याल रखना। एक नंबर के जेबकतरे, मक्कार और चोर लोग हैं।

साथ ही इस वीडियो में आगे उन्होंने कहा, 'अभी पेरिस पहुंचकर मैं पुलिस में कंप्लेन लिखवाऊंगा। यहां के रेलवे वालों ने हेल्प किया है कि वो साथ में चलकर कंप्लेन लिखवाने में मेरी मदद करेंगे। तो जरा आप भी ख्याल रखिएगा, अगर कभी फ्रांस आएं तो चोरों से सावधान रहें और बहुत होशियारी बरतें। मेरे साथ बहुत बड़ी घटना घटी है। थैंक गॉड पासपोर्ट मेरे पास है, लेकिन मेरा क्रेडिट कार्ड चला गया, सारे कैश चले गए।'

आपको बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में अन्नू कपूर काफी मशहूर श्खशियत हैं। ये टीवी और सिनेमा जगत का वो नाम है, जिन्होंने अपनी अदाकरी और भाव के प्रर्दशन से कई प्रोग्राम किए और लोगों का मन मोह लिया।


Tags:    

Similar News