Anupama Latest Episode: पाखी और तोषू ने पीछे किए कदम, समर के कातिल को अब कैसे मिलेगी सजा?

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। अब शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-13 10:21 GMT

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों समर की मौत का ट्रैक चल रहा है। अनुपमा अपने बेटे समर की मौत का इंसाफ चाहती है, जिसके लिए उसने सोनू के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया है, लेकिन समर के लिए इंसाफ उस पर काफी भारी पड़ रहा है,क्योंकि सोनू और उसका बाप शाह परिवार को परेशान कर रहा है और शायद यही कारण है कि अब पाखी और तोषू भी पुलिस को गवाई देने से मना कर रहे हैं।

पाखी और तोषू नहीं देंगे गवाही

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज तोषू को पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहेगा, लेकिन तोषू वहां जाने से मना कर देगा। वहीं पाखी और अदिक भी पुलिस को गवाही देने से मना कर देंगे। जिसके बाद वनराज को गुस्सा आएगा और वो कपाड़िया हाउस आकर पाखी को खूब सुनाएगा। लेकिन बाद में जब कोई गवाही देने के लिए तैयार नहीं होगा, तो अनुज वनराज और अनुपमा का साथ देगा। हालांकि, वनराज अनुज से गुस्सा है और वो उसको मना करेगा, लेकिन फिर भी वो पुलिस को गवाही देने जाएगा।


खतरे में है काव्या के बच्चे की जान

आने वाले एपोसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और वनराज अपने बेटे समर की मौत के गुनहगार सोनू से बदला लेंगे और सोनू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। इसी के चलते शाह फैमिली के लोगों पर खतरा मंडराएगा। काव्या ऑटो में बैठकर कहीं जा रही होती है, तो एक ऑटो वाला उसे रास्ते में गिरा देता है और चेतावनी देता है कि वनराज और अनुपमा से कहे कि वो केस वापस ले वर्ना एक बच्चा तो गया दूसरा भी नहीं बचेगा। काव्या सड़क पर लेटी दर्द में कराहती है।


खुद को संभाल रही डिंपी

समर के जाने का दुख तो हर किसी का है, लेकिन अनुपमा और डिंपी का दुख सबसे बड़ा है। जहां अनुपमा ने अपना बच्चा खोया है, तो वहीं डिंपी ने अपना पति और होने वाले बच्चे का बाप खो दिया है, लेकिन फिर डिंपी अपने आप को संभालने की कोशिश कर रही है। डिंपी अपने बच्चे के लिए अपने आप को संभाल रही है, लेकिन आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर के साथ-साथ डिंपी अपना बच्चा भी खो देगी, जिससे परिवार एक बार फिर सदमे में चला जाएगा।

Tags:    

Similar News