Anupama Latest Episode: इस कारण समर ने छोड़ा शो, अनुपमा की जिंदगी में आएगा नया तुफान

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में समर की मौत होने वाली है और समर की मौत के साथ ही शो एक नया मोड़ लेगा।

Update: 2023-09-23 05:05 GMT

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिल जाता है। जहां पहले पाखी की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी, तो वहीं अब अनुज की जिंदगी का सबसे बड़ा राज सामने आ गया है। जी हां..अनुज की असली मां का पता चल गया है, जो कोई और नहीं बल्कि मालती देवी है। वहीं अब शो एक नया मोड़ लेना वाला है, जहां समर की मौत हो जाएगी और अनुज-अनुपमा के रिश्ते में दरार आएगी।

अनुज नहीं करेगा मालती देवी को माफ

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो अनुज और मालती देवी का सच सबके सामने आ गया है, लेकिन अनुज मालती देवी को माफ नहीं करना चाहता है, क्योंकि मालती देवी ने अपने सपनों के लिए अपने बच्चे को आनाथ आश्रम में छोड़ दिया था। एक बच्चे के लिए इससे बड़ा दुख भला क्या होगा, लेकिन अनुपमा हो ना हो अनुज को मना लेगी और मालती देवी को फिर एक बार उनका बेटा वापस कर देगी।


प्रेग्नेंट है डिंपी

अनुज और मालती देवी के सच के बाद जहां पूरा परिवार परेशान होगा, तो वहीं यह खुशखबरी सामने आएगी कि समर और डिंपी मां-बाप बनने वाले हैं। जी हां..डिंपी प्रेग्नेंट हैं और जब ये बात पूरे परिवार को पता चलती है, तो सभी खुशी से झूम उठते हैं, लेकिन इस खुशी के साथ-साथ एक मुसीबत भी आने वाली है। दरअसल, समर की मौत हो जाएगी और इसका जिम्मेदार वनराज अनुज का बताएगा, जिसके बाद अनुज-अनुपमा के रिश्ते में एक नया मोड़ आएगा। शो में आगे दिखाया जा सकता है कि अनुज-अनुपमा समर की मौत के बाद अलग हो जाएंगे।


समर ने क्यों छोड़ा शो?

दरअसल, ऐसी समर की मौत के बाद से ऐसी खबरें आ रही हैं कि समर शो छोड़ने वाले हैं। हालांकि, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में समर उर्फ सागर पारेख ने अनुपमा संग अपने ऑफ-स्क्रीन रिश्ते पर बात करते हुए कई खुलासे किए। सागर पारेख ने कहा- ''समर अनुपमा के सबसे करीब है और रूपाली मैम के साथ काम करना हमेशा शानदार होता है। यह एक टीम वर्क है और उनके साथ परफॉर्म करना वाकई आरामदायक हो जाता है। शो को तीन साल हो गए हैं लेकिन उनमें अभी भी ऊर्जा बरकरार है। यही चीज हमें प्रेरित करती है। वह थकती नहीं है और यही हमें पसंद है। वह मुझे अपने बेटे की तरह मानती हैं और मेरा बहुत सम्मान करती हैं। शो में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन आगे बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।''

Tags:    

Similar News