Anupama Latest Episode: बेटे की लाश देख आपा खो बैठी अनुपमा, डिंपी का हुआ बुरा हाल

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। फिलहाल, शाह हाउस में दुख का माहौल बना हुआ है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-10-05 13:54 IST

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों दुख का माहौल छाया हुआ है। अनुपमा के लाडले बेटे समर की मौत हो गई है। घर में किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है कि समर अब इस दुनिया में नहीं रहा। अनुपमा समर की मौत के बाद अपने होश खो बैठी है और डिंपी भी सदमे में है, लेकिन शो का ट्विस्ट यही खत्म नहीं होता है। आने वाले एपिसोड में दर्शकों को और भी कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

समर की लाश देख अनुपमा का लगा झटका

अनुज, वनराज और अदिक समरी की बॉडी लेने के लिए हॉस्पिटल जाते हैं, जहां पुलिस अनुज को बताती है कि समर की बॉडी अब वो घर ले जा सकते हैं। जब वनराज समर के लिए बॉडी शब्द सुनता है, तो पुलिसवाले पर काफी गुस्सा हो जाता है और उसे कहता है कि वो उसका बेटा है, उसका बच्चा है कोई बॉडी नहीं है। उसका नाम समर है, उसे बॉडी मत बोलो। वनराज को इमोशनल होता देख अनुज उसे समझाता है, लेकिन एक बाप ने अपने बच्चे को खोया है, उसका लिए कहां आसान है इस वक्त कुछ भी। वहीं, अनुपमा जब होश में आती है, उसे याद आता है कि उसका बेटा समर अब इस दुनिया में नहीं रहा। ये सोचकर अनुपमा बुरी तरह रोने लगती है। एक मां के लिए अपना बच्चा खो देना, ये किसी भयंकर बीमारी से भी दर्दनाक होता है।


समर की बॉडी घर लेकर आया वनराज

वनराज और अनुज समर की बॉडी को जब घर लेकर आते हैं, तो सभी लोग समर की लाश को देख टूट जाते हैं। अनुपमा अपने बच्चे को पकड़कर रोने लगती है और डिंपी तो इस वक्त होश में ही नहीं है। एक पल में उसकी सारी खुशियां उजड़ गई। कहां वो और समर मां-बाप बनने का सपना देख रहे थे। समर ने अपने बच्चे के लिए ना जाने क्या-क्या सपने सजाए थे और अब वो सभी को अकेला छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए चला गया।


अनुपमा करेगी अनुज से नफरत

समर की मौत के बाद पूरा शाह परिवार अनुज को उसकी मौत का जिम्मेदार बताएगा और उससे नफरात करेगा। इस बीच स्टार प्लस ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुपमा बिस्तर पर बैठी समर की तस्वीर लिए रो रही होती है। तभी अनुज वहां अनुपमा के लिए खाना लेकर आता है। अनुज के आते ही अनुपमा को वनराज दिखाई देता है, जो उससे कहता है कि इसी अनुज की वजह से हमने अपना बेटा खोया है। इसी अनुज की वजह से डिंपी विधवा हो गई है। वहीं, जब अनुज अनुपमा को खाना खिलाता है, तो अनुपमा अनुज से कहती है आपको देखकर मुझे अपना खोया हुआ बेटा याद आता है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा शाह हाउस में डिंपी के साथ रहेगी और अनुज अपनी बेटी छोटी अनु के साथ कपाड़िया हाउस में रहेगा।

Tags:    

Similar News