Anupama Latest Episode: अनुपमा में जल्द आएगी लीप, समर ने बताया क्यों छोड़ा शो

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों दुख का माहौल छाया हुआ है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-07 08:30 GMT

Anupama Latest Episode: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' हर किसी को इमोशनल कर रही है। समर के डेथ ट्रैक की वजह से यह शो इस समय काफी चर्चा में है। अनुपमा ने अपने लाडले बेटे समर को हमेशा के लिए खो दिया है और इस सच को स्वीकार कर पाना परिवार वालों के लिए मुश्किल हो रहा है। अब समर के जाने के बाद शो में कई ट्विस्ट आने वाले हैं और शो में एक लंबा लीप भी आने वाला है।

वनराज ने अनुज पर लगाया आरोप

वनराज का भी दिल टूट गया है, क्योंकि उसका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा। अब वो अपने बेटे का कभी नहीं देख पाएगा और इसका जिम्मेदार वो अनुज को मानता है, क्योंकि समर अनुज को बचाने के लिए कूदा था, लेकिन खुद को गोली लग गई। वनराज अनुज से कहता है कि उसकी वजह से डिंपी फिर से विधवा हो गई है। अभी उसकी शादी को एक साल भी नहीं हुआ था। वह अनुज पर आरोप लगता है कि उसकी वजह से डिंपी के बच्चे के सर से उसके बाप का साया छिन गया।


शो में आएगा लंबा लीप

समर की मौत के बाद जहां डिंपी अपना बच्चा खो देगी, तो वहीं परिवार पूरी तरह से टूट जाएगा। जिसके बाद शो में एक लंबा लीप आएगा। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान सागर पारेख ने बताया था कि आखिरकार उन्होंने शो क्यों छोड़ दिया था। उन्होंने कहा- ''शो में चल रहा लेटेस्ट ट्रेक इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि अनुपमा कैसे विभिन्न चुनौतियों से निपटता है। हमारे शानदार निर्माता राजन सर के दिमाग में एक महत्वपूर्ण योजना है। शो में एक लंबा लीप आ सकता है।''


अलग होंगे अनुज-अनुपमा के रास्ते

समर के डेथ ट्रैक के बाद एक और प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें अनुपमा अनुज से दूर जाती नजर आ रही हैं। फैंस को चिंता है कि अनुपमा भी दूसरों की तरह अनुज को गलत समझेगी। हाल ही में, निर्माता राजन शाही ने भी पुष्टि की कि समर के निधन के बाद अनुपमा और अनुज अलग हो जाएंगे। ऐसे में शो लीप लेने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां शाह परिवार में भी बहुत से बदलाव आएंगे। वनराज और काव्या की जिंदगी भी नया मोड़ लेगी और अनुज-अनुपमा भी अलग-अलग हो जाएंगे। वहीं, समर यानी सागर पारेख शो छोड़ने के बाद सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, सागर इस समय शहर में चर्चा का विषय है और इसलिए बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है।

Tags:    

Similar News