Anupama Latest Episode: गिरफ्तार होगी अनुपमा! बरखा की बातों में आकर डिंपल चलेगी नई चाल

Anupama Latest Episode: शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब शो में बहुत जल्द अनुपमा को गिरफ्तार होते हुए दिखाया जाएगा। आइए आपको बताते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-22 14:10 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब अनुपमा के अमेरिका जाने में केवल 5 दिन बचे हैं। वहीं, माया और बरखा मिलकर अनुज को अनुपमा से दूर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

डिंपल चलेगी नई चाल

शो में चल रहे ट्रैक की बात करें, तो फिलहाल डिंपल-समर और पाखी कपाड़िया हाउस आए है। जहां अनुज-अनुपमा की तारीफ करते नहीं थक रहा है। बार-बार अनुज के मुंह से अनुपमा का नाम सुनकर माया को भी काफी गुस्सा आता है। ऐसे में बरखा-माया को और भड़का देती है कि अगर उसने जल्दी कुछ नहीं किया तो अनुज-अनुपमा के पीछे-पीछे अमेरिका चला जाएगा। वहीं, आगे दिखाया जाएगा कि डिंपल-बरखा को शाह हाउस के बारे में बताएगी और सबको कैसे हैंडल करना है यह बरखा उसे समझाएगी। अब देखना यह होगा कि शाह हाउस जाने के बाद अब डिंपल और क्या-क्या तमाशा करती है।

अनुपमा के खिलाफ चाल चलेगा नकुल

दूसरी तरह गुरुकुल में नकुल-अनुपमा से दुश्मनी बनाए बैठा है। वह गुरू मां से कहता है कि एक बार उसे भी मौका मिलना चाहिए। वह कहता है कि एक बार अनुपमा और उसका मुकाबला करवाया जाए। जिस पर गुरू मां मान जाती है। लेकिन इस बीच नकुल-अनुपमा के खिलाफ चाल चलेगा और स्टेज के पास रखे बर्तन में कांच के कुछ टुकरे डाल देगा ताकी उससे अनुपमा को चोट लग सके। हालांकि, बाद में अनुपमा को यह पता चल जाएगा कि ये सब किसने किया है। लेकिन देखना यह होगा कि क्या गुरू मां नकूल की इन चालों को समझ पाएगी?

अनुपमा जाएगी जेल?

अनुपमा के अमेरिका जाने से पहले अनुपमा जेल जाएगी। दरअसल, यह माया की एक चाल होगी, जिससे वह अनुपमा को परेशान कर सके। लेकिन बाद में अनुज ही अनुपमा को बचाएगा।

जिससे देख माया का पारा और हाय हो जाएगा। लेकिन देखना तो यह होगा कि क्या अनुज को यह पता चल पाएगा कि अनुपमा को जेल पहुंचाने के पीछे किसका हाथ था? इसके लिए तो आपको अनुपमा देखना होगा।

Tags:    

Similar News