Anupama New Promo: अनुपमा की वजह से मिलेंगे अनुज-आध्या, लेकिन हमेशा के लिए फिर दोनों से दूर होगी अनुपमा

Anupama Upcoming Twist: आइए बताते हैं कि अब अनुपमा की जिंदगी में क्या ट्विस्ट आने वाला है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-23 11:18 GMT

Anupama New Promo (Photo- Social Media)

Anupama Upcoming Twist: रूपाली गांगुली अभिनीति अनुपमा शो अपने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है, टीआरपी के लिए मेकर्स शो की कहानी ऐसे मोड़ते हैं, जिसे देख दर्शकों को खूब मजा आता है। इन दिनों अनुपमा की कहानी बहुत ही दिलचस्प मोड़ पर है और इसी बीच मेकर्स ने शो का नया प्रोमो भी जारी कर दिया है, जो जबरदस्त है, आइए बताते हैं कि अब अनुपमा की जिंदगी में क्या ट्विस्ट आने वाला है।

अनुपमा की वजह से मिलेंगे अनुज-आध्या

स्टार प्लस पर आने वाले सबसे चर्चित शोज में से एक "अनुपमा" लगातार सुर्खियों में रहता है, क्योंकि मेकर्स शो में एक से एक धमाकेदार ट्विस्ट लाते हैं, वहीं अब आने वाले समय में भी दर्शकों को शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलेगा, हो सामने आए नए प्रोमो को देख साफ-साफ पता चल रहा है।

मेकर्स ने शुक्रवार को अनुपमा का नया प्रोमो जारी किया है। प्रोमो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो उसकी शुरुआत अनुज से होती है, वह मंदिर में दिया जलाते दिखता है, तभी पीछे से अनुपम अनुज को आवाज लगाती है और कहती है कि आज कान्हा जी के साथ साथ आपका भी जन्मदिन है तो मैं आपके लिए एक तोहफा लाई हूं, और फिर बेटी आध्या की झलक दिखाई देती है, आध्या को देख अनुज अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाता और आंखों से आंसू निकल पड़ते हैं, वहीं आध्या भी अपने पॉप्स को पा कर बेहद खुश होती है, अनुज और आध्या को मिलाकर अनुपमा जाने लगती है, तभी आध्या उसे पीछे से आवाज लगाकर बुलाती है, आध्या अनुपमा की मम्मी कहती है, ये आवाज सुन अनुपमा पलटती है और खुश हो जाती है, तभी अचानक उसे कुछ होता है और वह जमीन पर गिर पड़ती है। अनुपमा की ये हालत देख अनुज और आध्या दोनों दौड़ते हैं। अनुपमा का इस तरह गिरना शो में नए ट्विस्ट के आने का हिंट दे रहा है, अब तो ये आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि अब क्या ट्विस्ट आयेगा। देखें प्रोमो -

Tags:    

Similar News