Anupama Latest Episode: जुदा हुई अनुपमा-अनुज की राहें, अब शो में शुरू होगी नई कहानी

Anupama Latest Episode: आखिरकार अनुपमा और अनुज एक-दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। जी हां, अनुज-अनुपमा के पास नहीं आया और अब अनुपमा की जिंदगी में नया मोड़ आएगा। तो आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-05-08 21:45 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के सोमवार के महाएपिसोड में वो होगा जिसका बरखा और माया कब से इंतजार कर रही थीं। अनुपमा और अनुज कपाड़िया की जोड़ी फाइनली टूट गई है। सबसे बड़ी बात तो ये है कि खुद अनुपमा ने इस बात का ऐलान किया है कि अब उसे अनुज कपाड़िया से कोई मतलब नहीं है। 8 मई के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अपनी अनु से मिलने नहीं आएगा और जब फाइनली वह इंतजार करते-करते थक जाएगी तो उसे फोन करके अनुज बताएगा कि वह अब कभी उसके पास नहीं आएगा। अनुज के खुद के मुंह से यह बात सुनकर अनुपमा पहले तो टूट जाएगी, लेकिन जब लोग उसे हिम्मत देने की कोशिश करेंगे कि अनुज आएगा तो उसका पारा सातवें आसमान पर चढ़ जाएगा।

हमेशा के लिए टूट गया अनुज-अनुपमा का रिश्ता

पूरे कपाड़िया और शाह परिवार की मौजूदगी में अनुपमा कहेगी, "अब मेरी बात सब ध्यान से सुनिए। इस घर में, खासकर मेरे सामने अनुज के बारे में कोई बात नहीं करेगा। ना उनके बारे में मुझे कुछ सुनना है, ना कुछ कहना है। ना मैंने उनसे कुछ पूछा, ना ही उन्होंने मुझे कुछ बताया। बस इतना कहा कि.... उन्हें मेरे साथ नहीं रहना है। मैंने इतना सुन लिया अब यही मेरे लिए काफी है। आप सबके सभी सवालों का बस एक ही जवाब है कि अनुज वापस नहीं आ रहे हैं। अब इसके बारे में कोई बातचीत, कोई सवाल नहीं।"

वनराज और लीला की बोलती बंद करेगी अनुपमा

अनुपमा को गुस्सा करते देखकर वनराज शाह फौरन मौके का फायदा उठाएगा और उससे अपने साथ चलने को कहेगी। लीला भी उसकी हां, में हां भरते हुए अनुपमा से शाह निवास चलने को कहेगी और तब अनुपमा दोनों को लताड़ते हुए कहेगी, "आप लोग रोज-रोज एक ही अखबार डालते हुए थकते नहीं हैं। ना मुझे अनुज के घर जाना है और ना आपके। ना मुझे किसी के साथ की जरूरत है ना सहारे की। ना दोस्त की जरूरत है ना दोस्ती की। ना दया की जरूरत है ना हमदर्दी की।" अनुपमा को इतने एग्रेसिव अवतार में आपने शायद ही आज तक कभी देखा होगा।

अनुपमा की जिंदगी का शुरू होगा नया सफर

अनुपमा अपने गु्स्से के पीक पर होगी और घरवालों से कहेगी, "इस अनुपमा को ना अनुज की जरूरत है ना वनराज की और ना ही किसी और की। अब से मैं सिर्फ और सिर्फ अपने लिए जियूंगी। ना अपने पति के लिए, ना परिवार के लिए। अब से मैं सिर्फ अपने लिए जियूंगी।" हमेशा अपने घर और परिवार के बारे में सोचने वाली अनुपमा के मुंह से ये बातें सुनकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे लेकिन उसे इतने गुस्से में देखकर किसी की भी हिम्मत नहीं पडे़गी कि उससे कुछ भी कहे। माना जा रहा है कि यहां से अनुपमा की जिंदगी का बिलकुल नया चैप्टर शुरू होगा।

Tags:    

Similar News