Anupama Major Twist: आध्या को होगा अपने किए का पछतावा, मां अनुपमा की याद में बहाएगी आंसू

Anupama Major Twist: इन दिनों अनुपमा शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है और अब आने वाले एपिसोड में और भी धमाका होने वाला है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-16 09:44 GMT

Anupama Major Twist (Photo- Social Media)

Anupama Upcoming Episode: स्टार प्लस के सबसे चर्चित शो "अनुपमा" की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, यह एक ऐसा शो है, जिसे बड़े, बच्चे और बूढ़े सभी देखना पसंद करते हैं, जी हां! अनुपमा टीवी शो की बात करें तो यह देश की लगभग सभी मम्मियों का सबसे फेवरेट शो है, और जिस तरह से मेकर्स शो में ट्विस्ट ला रहें हैं, उसे देखने के लिए अनुपमा फैंस और अधिक उत्साहित रहते हैं। इन दिनों अनुपमा शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है और अब आने वाले एपिसोड में और भी धमाका होने वाला है, आइए डिटेल में बताते हैं।

अनुपमा को याद कर रोएगी आध्या

अनुज और अनुपमा अपनी बेटी आध्या को ढूंढ रहें हैं, लेकिन अब तक आध्या का कुछ पता नहीं चल पाया है, वहीं आध्या अपनी मां अनुपमा और अनुज को देख तो लेती है, लेकिन उनसे मिल नहीं पाती, क्योंकि आध्या को लगता है कि यदि उसकी नई मां को पता चलेगा कि अनुज और अनुपमा ही उसके माता पिता हैं तो नई मां उन्हें नुकसान पहुंचा सकती है। वहीं आध्या की नई मां ने उसका नाम प्रीति रख दिया है, नई मां आध्या को हद से ज्यादा प्यार करती है, उनका प्यार टॉर्चर की तरह है, वह आध्या को अपने आंखों से एक पल के लिए भी दूर नहीं जाने देती, एक कमरे में उसे बंद करके रखती है।


आध्या अपनी नई मां के घर में एक कैदी की तरह रह रही है, क्योंकि उसे कहीं भी जाने की परमिशन नहीं है। उस घर में आध्या को घुटन सी होने लगी है और अब उसे अपनी मां अनुपमा की याद आयेगी, आध्या को अब उन सभी पलों की याद आयेगी जब उसने अपनी मां अनुपमा संग बत्तमीजी की थी, उन पलों को याद कर आध्या खूब पछताएगी और उसे अपनी गलती का अहसास होगा और इस तरह उसके दिल में अनुपमा के लिए फिर प्यार पनप उठेगा। हालांकि आध्या का सामना अनुपमा और अनुज से कब होगा, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता और यदि आध्या की मुलाकात अनुपमा और अनुज से हो भी जाती है तो दोनों कैसे आध्या को अपने घर लेकर आएंगे, ये देखने वाली बात होगी, क्योंकि आध्या की नई मां इतनी आसानी से तो आध्या को खुद से दूर नहीं जाने देंगी।

Tags:    

Similar News