Anupamaa Latest Update: लीप के बाद अनुपमा में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

Anupamaa Spoiler: लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अनुपमा में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है, आइए बताते हैं कि वो नया किरदार कौन सा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-19 16:16 IST

Anupamaa Spoiler (Photo- Social Media)

Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में एक के बाद एक मेजर ट्विस्ट आ रहें हैं, जैसा कि अब तक तो आप सब जान ही गए होंगे कि अनुपमा सीरियल में 6 महीने का लीप आने वाला है और लीप के बाद शो की पूरी कहानी बदल जायेगी। अनुज-अनुपमा पास आकर फिर से दूर हो जायेंगे, इसी बीच शो से जुड़ी एक और जानकारी सामने आ रही है, जी हां! लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अनुपमा में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है, आइए बताते हैं कि वो नया किरदार कौन सा है।

अनुपमा में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

टेलिविजन पर आने वाले सबसे पॉपुलर शोज में से एक अनुपमा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक अब शो में एक नया चेहरा दिखेगा, वह चेहरा कोई और नहीं, बल्कि अभिनेत्री सोनल खिलवानी का है। जी हां! जहां एक तरफ लीप के बाद कई किरदारों का शो से पत्ता कट जायेगा, वहीं कई नए चेहरे शो में एंटर भी करेंगे। अभिनेत्री सोनल खिलवानी ने खुद बताया था कि उन्होंने अनुपमा के लिए ऑडिशन दिया था। सिर्फ सोनल खिलवानी ही नहीं, बल्कि कई और नए किरदार भी शो में दिखाई देंगे।

लीप के बाद क्या मोड़ लेगी शो की कहानी

अनुपमा सीरियल में 6 महीनों का लीप आने वाला है, लीप के बाद दर्शकों को काफी कुछ इंट्रेस्टिंग देखने को मिलेगा। जी हां! अनुज अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह बदल जायेगी, साथ ही कई किरदारों की शो से छुट्टी हो जायेगी। अनुज अनुपमा से दूर होकर डिप्रेशन में चला गया है, वहीं अनुपमा वृद्धा आश्रम खोल कर अपनी नई जिंदगी जी रही है, अब देखना दिलचस्प होगा कि लीप के बाद शाह हाउस में क्या कुछ खास देखने को मिलेगा। बाबू जी और बा तो पहले ही शो से गायब हो चुके हैं, सुनने में यह भी आया है कि अनुपमा की दोस्त देविका भी लीप के बाद शो से एक्जिट मार रहीं हैं। कुल मिलाकर लीप के बाद काफी कुछ इंट्रेस्टिंग चीजें देखने को मिलने वाली हैं।

Tags:    

Similar News