Anurag Kashyap शाहरुख-सलमान जैसे बड़े स्टार्स को नहीं करते पसंद, बताई वजह

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स को लेकर एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है।

Update:2023-09-13 10:41 IST

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर्स में से एक अनुराग कश्यप अपनी शानदार फिल्मों के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। फिल्म में 'पांच' से डायरेक्शन में कदम रखने वाले अनुराग कश्यप ने अब तक 'गैंग ऑफ वासेपुर', 'दोबारा', 'ब्लैक फ्राइडे', 'मनमर्जियां', 'मसान' जैसी सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट की हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी बड़े स्टार्स के साथ काम नहीं किया है और इसके पीछे एक खास वजह है, जिसका खुलासा अनुराग ने खुद अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

क्यों बड़े स्टार्स संग काम नहीं करते अनुराग कश्यप?

दरअसल, अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने बताया है कि वह क्यों कभी बड़े स्टार्स के साथ काम नहीं करते हैं। उन्होंने कहा- ''मैं यहां फिल्म बनाने आया हूं। एक समय था जब बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाहता था। हर कोई कहता था कि तुम बिना स्टार्स के साथ ये कर रहे हो सोचों स्टार्स के साथ काम करोगे तो कैसा होगा। मुझे नहीं पता ये कैसे किया जाए। अगर आप स्टार्स के साथ करते हुए उनके फैनबेस का ध्यान नहीं रखते हैं, तो वह आपको कैंसिल कर देते हैं। मेरी फिल्में कैंसिल हो जाती हैं, क्योंकि मैं अपनी खुद की फिल्म बना रहा होता हूं। मैं किसी के दोस्त या फैनबेस को पूरा नहीं करता हूं। दूसरे देशों में ऐसा कुछ नहीं होता है, तो वहां आपके पास ज्यादा आजादी होती है और एक्टर्स भी आसपास रहते हैं। हम यहां हीरो को पूजते हैं।''


आलिया भट्ट को भी अपनी फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहते अनुराग

इससे पहले, अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट को अपनी फिल्मों में कास्ट ना करने को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि वो क्यों आलिया भट्ट को अपनी फिल्मों में कास्ट नहीं करते हैं। उन्होंने कहा था- ''आलिया भट्ट हमारे देश की सबसे बेस्ट परफॉर्मर हैं। मुझे जब भी उनका काम पसंद आता है, मैं हमेशा कॉल करके उन्हें बधाईयां देता हूं। मैं आलिया के साथ काम करना चाहता हूं लेकिन मेरी फिल्मों के बजट कम होते है। ऐसे में मैं उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता हूं और फिर मैं एक बार से ज्यादा किसी भी एक्टर का पीछा नहीं करता। अगर उन्हें मेरे साथ काम करने के बारे में सोचना पड़ रहा है, तो फिर मैं वो बात वहीं खत्म कर देता हूं।''


अनुराग कश्यप की 'हड्डी' ने जीता लोगों का दिल

बता दें कि अनुराग कश्यप ने हाल ही में फिल्म 'हड्डी' का निर्देशन किया था, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी मैन लीड में नजर आए थे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी 5' पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में नवाजुद्दीन की दमदार एक्टिंग ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है।

Full View

वहीं, फिल्म की कहानी भी बेहद शानदार है। फिल्म की स्टोरी की बात करें, तो यह कहानी एक किन्नर पर आधारित है, जो मरे हुए लोगों की हड्डी निकाल कर उसको बेचने का गैर कानूनी काम करती है। फिल्म में किन्नर का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है।

Tags:    

Similar News