अनुष्का शर्मा का ये शेयर VIDEO जरूर देखें, हो जाएगा आपका मूड फ्रेश

सेलेब्स अपनी हर एक्टिविटी की फोटोज सोशल मीडिया पर डालते हैं और उसे देखने लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वैसे अभी पूरी मुंबई बारिश व पानी से परेशान है। लेकिन इस मौसम ट्रैपिक से क्या आम क्या खास सब परेशान रहते हैं। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी ट्रैफिक में फंसा एक वीडियो शेयर किया है।

Update: 2019-07-27 13:17 GMT

जयपुर: सेलेब्स अपनी हर एक्टिविटी की फोटोज सोशल मीडिया पर डालते हैं और उसे देखने लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वैसे अभी पूरी मुंबई बारिश व पानी से परेशान है। लेकिन इस मौसम ट्रैपिक से क्या आम क्या खास सब परेशान रहते हैं। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी ट्रैफिक में फंसा एक वीडियो शेयर किया है।

Full View

अनुष्का ने इस वीडियो के अलावा ट्रैफिक की फोटो भी शेयर की। साथ में लिखा, 'जब हम जिंदगी में मिली हर चीज को सराहने की कोशिश में हैं तो क्या उसमें ट्रैफिक भी है? एक दोस्त के लिए पूछ रही हूं...कूल, थैंक्स!'

सारा को रैंप वॉक करते देख नहीं रोक पाए कार्तिक अपने इमोशन्स, भाई इब्राहिम अली खान भी बने गवाह

फिलहाल अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले माई नाम की वेब सीरीज लेकर आने वाली है। यह वेब सीरीज एक मीडिल ऐज की महिला के जीवन पर बनी है, जो गलती से माफिया लीडर को मार देती है। यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी।

Tags:    

Similar News