Armaan Kohli Arrest: अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ Drugs

NCB की टीम ने अरमान कोहली के जुहू स्थित घर में छापेमारी की है। इस रेड में टीम ने उनके घर से ड्रग्स बरामद किया है..

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-29 05:55 GMT

NCB ने अरमान कोहली को किया गिरफ्तार (social media)

Armaan Kohli Arrested : बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट रह चुके अरमान कोहली के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मारा है। इस छापेमारी में टीम ने एक्टर के जुहू स्थित घर से ड्रग्स बरामद किया है। पूछताछ के लिए आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ की जा रही है

NCB मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया की पूछताछ में जब एक्टर ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, तो NCB ने आज कोहली को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। साथ ही उनके साथ ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। एक्टर के घर पर नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंट एक्ट 1985 के तहत छापेमारी की गई थी, जिसके बाद उनके घर से कोकीन ड्रग्स बरामद हुआ था। उन्होंने आगे कहा कि हम अभी बहुत कुछ नहीं कह सकते हैं। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है।

अरमान कोहली से NCB द्वारा पूछने वाले कुछ सवाल

ड्रग्स की ये मात्रा कितनी है? अरमान कोहली का ड्रग्स मामले में क्या कनेक्शन है? इसे लेकर अभी तक कोई NCB का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

इन फिल्मों में किया है काम

कोहली ने सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में अभिनय किया है। उन्होंने कई फिल्में भी की हैं। इतना ही नहीं अरमान रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' में भी नजर आ चुके हैं। कोहली के खिलाफ यह कार्रवाई एक दिन पहले एनसीबी द्वारा टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी के बाद की गई थी।

अरमान कोहली हमेशा रहें विवादों में

बता दें की अरमान कोहली जुहू स्थित घर में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। अरमान कोहली का विवादों से भी पुरानी नाता रहा है। 2018 में उनपर अपनी लिव इन पार्टनर नहीं रहीं नीरू रंधावा के साथ गाली-गलौच और मारपीट का इल्जाम भी लगा था।

अरमान के घर से कोकीन बरामद

बता दें की इससे पहले शनिवार को ही NCB ने उनके घर से कथित तौर पर प्रतिबंधित मादक पदार्थ (Drugs) बरामद होने के बाद उनसे पूछताछ कर रही थी। फिर NCB ने उनके जुहू स्थित उनके घर पर छापा मारा और उनके पास से कोकीन ड्रग बरामद की।

Tags:    

Similar News