Bhojpuri New Song: यहां सुनिए! अरविंद अकेला कल्लू और नम्रता मल्ला का नया धांसू गाना, मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

Arvind Akela Kallu And Namrata Malla Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा नम्रता मल्ला पर्दे पर अपना जबरदस्त जलवा दिखाती हैं, पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर नम्रता अपनी हॉटनेस दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं।

Update:2023-06-02 21:02 IST
Arvind Akela Kallu And Namrata Malla Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट अदाकारा नम्रता मल्ला पर्दे पर अपना जबरदस्त जलवा दिखाती हैं, पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर नम्रता अपनी हॉटनेस दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं। नम्रता एक बेहद ही कमाल की डांसर हैं और अबतक भोजपुरी गानों में उन्होंने अपना इतना शानदार अंदाज दिखाया है, कि अगर दर्शकों के सामने नम्रता मल्ला का गाना चल रहा होता है तो वे एक्ट्रेस के ऊपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाते।

रिलीज हुआ नम्रता मल्ला का नया गाना

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का हर गाना चर्चा में आ जाता है, और साथ ही साथ उनके सभी गानों पर मिलियन से अधिक व्यूज भी बड़ी ही आसानी से आ जाते हैं। नम्रता मल्ला बैक टू बैक सुपरहिट गाने लेकर आती रहती हैं और इसी बीच हाल ही में फिर उनका नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसका नाम "नाच रे पतरकी 3.0" है।

रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा गाना

नम्रता मल्ला के धमाकेदार डांस से भरपूर भोजपुरी का नया वीडियो सॉन्ग "नाच रे पतरकी 3.0" रिलीज होते ही यूटयूब पर ट्रेंड करने लगा है, और अभी भी लगातार ट्रेंडिंग में ही है। बता दें कि इस गाने में नम्रता मल्ला के साथ ही भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू भी हैं, दोनों ने मिलकर गाने में आग लगा दी है।

म्यूजिक वीडियो को मिल रहा ताबड़तोड़ व्यूज

नम्रता मल्ला और अरविंद अकेला कल्लू ने "नाच रे पतरकी 3.0" गाने में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेस दी है, जिसे देख दर्शक भी झूमने पर मजबूर हो गए हैं। यह गाना 1 जून यानी कि कल रिलीज हुआ है, और अभी ही इसे 3.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, आप इससे ही अंदाजा लगा सकते हैं कि गाने को कितना जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, लगातार व्यूज का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, वहीं साथ ही साथ लाइक्स और कमेंट्स भी खूब आ रहें हैं। बताते चलें कि गाने को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखें हैं, म्यूजिक प्रियांशु सिंह के हैं।

Tags:    

Similar News