Athiya-Rahul: शादी के एक साल बाद सामने आया अथिया-राहुल का अनसीन वेडिंग वीडियो, रोमांटिक अंदाज में दिखा कपल

Athiya-Rahul First Wedding Anniversary: अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-23 14:39 GMT

Athiya-Rahul First Wedding Anniversary (Photo- Social Media)

Athiya-Rahul First Wedding Anniversary: अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहें हैं। दोनों ने ठीक एक साल पहले, आज ही के दिन संग जीने-मरने की कसमें खायीं थीं और अब आज इनकी शादी को एक साल पूरे हो चुके हैं। अथिया और राहुल की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर उन्हें दोस्तों, परिवार वालों और फैंस से ढेरों बधाईयां मिल रहीं हैं, इसी खास मौके पर इस कपल ने भी अपने फैंस के साथ अपनी वेडिंग का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है, जो बेहद ही खूबसूरत है।

अथिया-राहुल का अनसीन वेडिंग वीडियो आया सामने

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने साल 2023 में 23 जनवरी को शादी रचाई थी, दोनों की शादी की सभी रस्में सुनील शेट्टी के फॉर्म हाउस पर हुई थी। वहीं ठीक एक साल बाद केएल राहुल ने अपनी लेडी लव अथिया को एनिवर्सरी की बधाई देते हुए एक बेहद ही प्यारा वेडिंग वीडियो शेयर किया है, जिसकी फैंस तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। केएल राहुल ने अथिया को टैग करते हुए यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की बेहद ही प्यार भरी केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने बहुत ही प्यार भरा मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, "तुमको पाना घर आने जैसा था।" इसके साथ राहुल ने इनफिनाइट वाला स्टिकर भी बनाया है।


एक दूजे में खोए हैं अथिया और राहुल

अथिया और राहुल के सामने आए वीडियो की बात करें तो इसमें दोनों के कुछ बेहद ही खूबसूरत पल हैं। शादी के दिन के साथ ही संगीत और हल्दी फंक्शन की भी कुछ खास झलकियां देखने को मिल रही है। कभी दोनों किस करते दिख रहें हैं तो कभी एक दूजे की आंखों में डूबे नजर आ रहा हैं। अथिया और राहुल का ये वीडियो बहुत ही प्यारा है और फैंस जमकर रिएक्ट भी कर रहें हैं।

सुनील शेट्टी ने भी दी अथिया-राहुल को प्यार भरी विशेज

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर सुनील शेट्टी ने भी बेहद प्यार लुटाया। सुनील ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अथिया और राहुल की एक प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसमें अथिया राहुल के गले में अपना हाथ डाले हुए बैठी हैं। इस फोटो को शेयर कर सुनील लिखते हैं, "हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी बच्चाज।"

भाई अहान शेट्टी ने भी दी अथिया-राहुल को बधाई

अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी ने भी अपनी बहन अथिया और जीजा केएल राहुल को पहली एनिवर्सरी पर प्यार भेजा है। अहान ने अथिया और राहुल की एक वेडिंग फोटो शेयर की है, जिसमें अहान कुछ रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर अहान लिखते हैं, "समय कितनी जल्दी बीत गया! फर्स्ट एनिवर्सरी मुबारक हो।"

Tags:    

Similar News