इस एक्टर ने कहा श्वेता तिवारी को बूढ़ी, मना कर दिया साथ में रोमांस से

Update:2017-06-02 12:26 IST

मुंबई: श्वेता तिवारी एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘प्रेरणा’ के रोल से मशहूर हुई। पिछले साल नवंबर में वो दूसरी बार मां बनी। ऐसी खबरें थीं कि श्वेता तिवारी लाइफ ओके के सीरियल ‘इंतकाम एक मासूम का’ से टीवी पर वापसी करने वाली थी। पर खबरों की माने तो अब वो इसमे काम नहीं कर पाएंगाी।

आगे...

इस शो में उनकी जगह एक्ट्रेस मेघा गुप्ता को लिया गया है, क्योंकि शो के एक्टर अविनाश सचदेव ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया। अविनाश के अनुसार श्वेता अब बूढी हो चुकी है और उनके साथ रोमांस करने से मना कर दिया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार अविनाश और श्वेता लंबे समय से एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। अविनाश को जब पता चला कि एक शो में श्वेता के साथ उन्हें रोमांस करना है। इस बात पर अविनाश ने अपने कदम पीछे खींच लिए और प्रोड्यूसर से कहा कि वह श्वेता के साथ काम नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि श्वेता अब बूढ़ी लगती हैं स्क्रीन पर उनके साथ श्वेता केमिस्ट्री नहीं जमेगी।

आगे...

जब अविनाश से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस खबर से इनकार करते हुए कहा कि वो श्वेता तिवारी को नहीं जानते हैं। जब दोनों एक दूसरे से मिले तक नहीं तो ऐसी समस्या कैसे हो सकती है? यह अजीब है।

आगे...

मिड-डे को बताते हुए श्वेता ने कहा कि वह भी अविनाश को नहीं जानती हैं। श्वेता ने कहा, वो गूगल सर्च की तो पता चला वह इंसान कैसा दिखाई देता है। तब मालूम हुआ कि वह छोटी बहू में काम कर चुके हैं। निर्माता अनुराधा सरीन पिछले 12 साल से श्वेता की अच्छी दोस्त रही हैं।उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट सुनाई, लेकिन श्वेता इसे नहीं करना चाहती थी, क्योंकि यह एक नेगेटिव रोल था। और वो इसके लिए मुंह मांगी कीमत भी देने के लिए तैयार थीं।

Tags:    

Similar News