Salman Khan नजर आएंगे Varun Dhawan की फिल्म Baby John में, पढ़े पूरी खबर

Salman Khan Atlee In Baby John Movie: वरूण धवन की फिल्म बेबी जॉन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, बता दे कि फिल्म में सलमान खान और एटली नजर आएंगे।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-03 07:37 GMT

 Baby John Movie Cast

 Baby John Movie Salman Khan Atlee: वरूण धवन (Varun Dhawan) व कीर्ति सुरेश अभिनीत एक्शन से भरपूर थ्रिलर बेबी जॉन की रिलीज का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है लेकिन आपको बता दे कि अब आपको इस फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा क्योकि फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। अगस्त 2003 से उत्पादन में होने व 75 दिनों से अधिक की शूटिंग पूरी होने के बावजूद फिल्म को अभी भी 10-12 दिनों के अतिरिक्त फिल्मांकन की आवश्यकता है। इस अप्रत्याशित देरी ने रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया है। Baby John का एक छोटा-सा टीजर रिलीज किया गया था जिसके साथ ही Baby John की आधिकारिक फिल्म की घोषणा के बाद निर्माताओं ने Varun Dhawan का एक नया पोस्टर भी जारी किया था। जिसके बाद नए रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। तो वहीं अब फिल्म के कास्ट (Baby John Movie Cast) को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। 

बेबी जॉन मूवी कास्ट (Baby John Cast In Hindi )-

बेबी जॉन एटली व प्रिया एटली (Atlee) की फिल्म है। कुछ समय पहले से ही ऐसी खबरें आ रही है कि एटली सलमान खान के साथ एक एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन अब जाकर ऐसी खबरें आ रही है कि सलमान खान इस साल के अंतं में पूरी तरह से फीचर फिल्म की शुरूआत करने से पहले अपने बॉलीवुड प्रोडक्शन में एक स्पेशल कैमियो रोल के लिए एटली के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। सलमान खान वरूण धवन, किर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ और वामिका गब्बी स्टारर बेबी जॉन में कैमियो करेंगे। ए फॉर एप्पल स्टूडियो द्वारा निर्मित मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो व जियो स्टूडियो के लिए जियो देशपांडे के साथ, बेबी जॉन में कई कलाकार है। 

बेबी जॉन रिलीज डेट (Baby John Release Date)-

वरूण धवन (Varun Dhawan) ने कुछ समय पहले एक पोस्टर साझा किया। उनका ये पोस्टर काफी ज्यादा आकर्षित करने वाला था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- कसकर पकड़े, यात्रा जंगली होने वाली है। Baby John 31 मई 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरो में आने वाली है। लेकिन बाद में फिल्म की रिलीज डेट (Baby John Kab Aayega) को आगे बढ़ा दिया गया है। जिसके पीछे की वजह वरूण धवन की पत्नी नम्रता दलाल ने अभी हालहि में बेटी को जन्म दिया है। जिसकी वजह से वरूण धवन अपना समय अपनी पत्नी को देना चाहते हैं। इसलिए रिलीज डेट को बढ़ाकर अगस्त कर दिया गया है। अब बेबी जॉन 25 दिसंबर 2024 (Baby John Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन अभी तक निर्माताओं ने ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं किया है।


Tags:    

Similar News