Baby John Update: सलमान खान और वरूण धवन की शूटिंग सेट से लीक हुआ वीडियो, कॉप के ड्रेस में आए नजर

Baby John Movie Update: वरूण धवन और सलमान खान ने बेबी जॉन फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, शूटिंग सेट से लीक हुआ वीडियो, देखें यहाँ

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-08 16:35 IST

Baby John Movie Salman Khan Varun Dhawan Shooting Video

Baby John Movie Update: एटली की फिल्म बेबी जॉन जिसमें वरूण धवन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म सलमान खान कैमियों करते हुए नजर आएंगे। कुछ समय पहले ही इसके बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की गई है। जबसे सलमान खान के फैंस ने सुना है कि सलमान खान बेबी जॉन फिल्म (Baby John Salman Khan) में कैमियो कर रहे हैं तबसे वो काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं। तो वहीं सलमान खान ने वरूण धवन के साथ बेबी जॉन (Baby John Movie) की  शूटिंग शुरू कर दी है। तो वहीं शूटिंग के सेट से सोशल मीडिया पर वीडियो लीक हो गया है। 

वरूण धवन सलमान खान की फिल्म बेबी जॉन के सेट से लीक हुआ वीडियो (Salman Khan Varun Dhawan Movie Baby John Video Leak)-

सलमान खान (Salman Khan) की इस साल कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है। जिसकी वजह से सलमान खान के फैंस काफी ज्यादा निराश भी थे। लेकिन जबसे Salman Khan के फैंस को पता चला है कि वो Atlee द्वारा निर्मित फिल्म में जिसमें Varun Dhawan मुख्य किरदार में हैं। कैमियो करते हुए नजर आएंगे। जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे। तो वहीं सलमान खान ने Baby John Movie की शूटिंग शुरू कर दी है। 

शूटिंग के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। फिल्म में वरूण धवन(Varun Dhawan) पुलिस के किरदार में नजर आ रहें हैं। तो वहीं उनके आसपास कई सारे लोग मौजूद हैं। लेकिन उस वीडियो में सलमान खान नहीं नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स कि माने तो सलमान खान बेबी जॉन में पुलिस ऑफिसर का किरदार प्ले कर सकते हैं। सिर्फ बेबी जॉन में ही नहीं सलमान खान (Salman Khan) दीवाली के अवसर पर रिलीज होने वाली फिल्म सिंघम अगेन में भी रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में शामिल हो सकते हैं। 


बेबी जॉन मूवी टीजर कब रिलीज होगा (Baby John Movie Teaser Release Date)-

वरूण धवन की फिल्म बेबी जॉन (Baby John Glimpse) का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। जोकि 5 मिनट से ज्यादा का होेने वाला है। रिपोर्ट्स कि माने तो दशहरा तक बेबी जॉन का टीजर रिलीज किया जा सकता है।

बेबी जॉन रिलीज डेट (Baby John Release Date)-

वरूण धवन और एटली की एक्शन थ्रिलर फिल्म बेबी जॉन सिनेमाघरों में 2024 के अंत में क्रिसमस के अवसर पर यानि 25 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। जिसकी टक्कर राम चरण की फिल्म Game Changer के साथ होने वाली है। तो वहीं गेम चेंजर 20 दिंसबर 2024 को रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News