Bade Miyan Chote Miyan Teaser Update : अक्षय कुमार ने बताया कब आएगा बड़े मियां छोटे मियां का टीजर, धूम मचाने को तैयार टाइगर श्रॉफ

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Update : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को जल्दी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में देखा जाने वाला है। यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज होगी।

Update: 2024-01-23 07:41 GMT

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Update (Photos - Social Media)

Bade Miyan Chote Miyan Teaser Update : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को टाइगर श्रॉफ के साथ जल्द ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में देखा जाने वाला है। पिछले कुछ दिनों से यह दोनों कलाकार लगातार फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था और अब एक्टर ने इस बारे में एक और अपडेट जारी किया है जिसने फैंस की बेसब्री को बढ़ा दिया है। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर का एक्शन एक साथ देखने को मिलने वाला है जो देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। अब अक्षय कुमार ने फिल्म के टीजर को लेकर एक अपडेट शेयर किया है।

अक्षय ने शेयर किया टीजर

अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म के टीजर को लेकर एक खबर शेर की थी और इसके बाद उन्होंने यह बता दिया है कि यह किस समय रिलीज किया जाने वाला है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट शेयर किया है और टीजर को लेकर नई अपडेट फैंस के साथ साझा की है।



कब आएगा टीजर

बता दे कि बड़े मियां छोटे मियां के पोस्टर में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार को एकदम एक्शन अवतार में देखा जा रहा है। दोनों ने हाथों में मशीन गन पकड़ी हुई है और फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। पीछे से कहीं सारी मिसाइल्स आती दिखाई दे रही है। पोस्ट शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने बताया है की फिल्म का टीजर 24 जनवरी 2024 को सुबह 10:00 बजे रिलीज होगा।

कब आएगी फिल्म

इस फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो पहले से जनवरी की शुरुआत में सिनेमाघर में लाया जाने वाला था। लेकिन अब इसे ईद के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की स्टारकास्ट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

Tags:    

Similar News