Bajrang Aur Ali Collection Day 1: बजरंग और अली कहानी ने जीता दिल लेकिन कलेक्शन ने रूलाया

Bajrang Aur Ali Box Office Collection Day 1: धर्म से ऊपर उठकर इंसानियत का पाठ पढ़ाने वाली फिल्म बजरंग और अली जानिए पहले दिन कितना कलेक्शन की है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-07 14:10 GMT

Bajrang Aur Ali Collection Day 1 

Bajrang Aur Ali Collection Day 1:  मजहब नहीं सीखाता आपस में बैर करना ये लाइन तो आपने कई बार सुनी होगी। लेकिन इस लाइन को सच्च करके दिखाया है। आज रिलीज हुई फिल्म Bajrang Aur Ali ने फिल्म की कहानी धर्म से ऊपर उठकर इंसानियत का पाठ सीखाती हुई नजर आई है। इस फिल्म में सच्ची दोस्ती को दर्शाया गया है। ये दिखाया गया है कि यदि आपकी दोस्ती सच्ची है तो उसके बीच कोई भी मजहब या धर्म नहीं आ सकता है। फिल्म में हँसी-मजाक के साथ ही साथ रूला देने वाले दृश्य भी हैं। 'बजरंग और अली' फिल्म में बजरंग का किरदार जयवीर ने निभाया है जबकि अली का रोल सचिन पारिख ने निभाया है। दोनों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। ये तो बात हुई बजरंग और अली (Bajrang Aur Ali Film) फिल्म की कहानी की अब बात करते हैं बजरंग और अली के पहले दिन के कलेक्शन (Bajrang Aur Ali Box Office Collection Day 1) के बारे में 

बजरंग और अली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वन (Bajrang Aur Ali Box Office Collection Day 1)-

बजरंग और अली फिल्म (Bajrang Aur Ali Film) की कहानी दो अलग-अलग धर्मों के व्यक्तियों के बीच अनूठी दोस्ती की कहानी को दर्शाता हैं। दोनों की दोस्ती में एक ऐसा मोड़ आता है, जब उन्हें अपनी दोस्ती को साबित करने के लिए अग्नि परीक्षा से गुजरना पड़ता है। और दोनों इस परीक्षा में पास भी हो जाते हैं। फिल्म को रिव्यू तो काफी ज्यादा अच्छे मिले हैं। लेकिन यदि हम Bajrang Aur Ali फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बात करे तो सिनेमाघरों में बजरंग और अली के टिकट काउंटर पर कुछ ज्यादा भीड़ नहीं नजर आई है। जिसके पीछे की वजह है आज रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म Munjya जोकि दर्शकों की पहली पसंद बनी है। 

यदि हम बजरंग और अली के पहले दिन यानि शुक्रवार के कलेक्शन (Bajrang Aur Ali Day 1 Collection) के बारे में बात करें तो फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 10 लाख (Bajrang Aur Ali Collection Day 1) तक का ही कलेक्शन किया है। आने वाले दिनों में इसके कलेक्शन में बढ़ोत्तरी भी दर्ज की जा सकती है। 

Tags:    

Similar News